Mother

कलयुगी मां ने अपनी मासूम बेटी को ‘एग डोनेशन’ करने पर किया मजबूर

127 0

इरोड: तमिलनाडु (Tamil Nadu) के इरोड शहर स्थित एक प्राइवेट फर्टिलिटी हॉस्पिटल (Fertility Hospital) में एक 13 साल की लड़की को एक बार नहीं बल्कि आठ बार अंडाणु दान (एग डोनेशन) करने के लिए मजबूर किया गया। मासूम लड़की को ऐसा करने पर मजबूर करने वाले 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की पकड़ में आए तीनों आरोपियों में 2 महिला शामिल हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इनमें से एक महिला, उस लड़की की मां (Mother) है।

खबरों के मुताबिक, लड़की की मां इंदिरानी प्राइवेट हॉस्पिटल सुधा अस्पताल के लिए दलाल का काम करती थी। पुलिस का कहना है कि 40 साल की इंदरानी पैसे के बदले अपनी बेटी को जबरदस्ती अंडाणु (डिंब) दान के लिए हॉस्पिटल ले गई थी। इस दरम्यान इंदिरानी का प्रेमी सैयद अली और एक दूसरी महिला भी हॉस्पिटल में मौजूद थे।

रिश्तेदार को बताई अपनी पीड़ा

खबर के मुताबिक, अस्पताल ने अंडाणु दान के लिए आरोपी को कुल 25 हजार रुपये का भुगतान भी किया था। पुलिस का कहना है कि पीड़ित लड़की अपनी मां के अत्याचार से परेशान हो उठी थी। इसी बीच मई महीने में वह सेलम स्थित अपने एक रिश्तेदार के घर गई और उसे अपनी आपबीती सुनाई। लड़की की बात सुनकर रिश्तेदार हैरान रह गए। इसके बाद परिजनों ने इरोड दक्षिण पुलिस में इंदिरानी और दो अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

चंपावत उपचुनाव में CM धामी ने सबको किया चंपत, मिली ऐतिहासिक जीत

जांच में जुटी पुलिस

शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पीड़ित लड़की को पुलिस ने शहर के सरकरी अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस आरोपियों और अस्पताल प्रबंधन से पूछताछ कर रही है।

 

Related Post

jay shankar

इरीट्रिया के विदेश मंत्री उस्मान सालेह मोहम्मद ने विदेश मंत्री से की मुलाकात

Posted by - April 8, 2021 0
नई दिल्ली। इरीट्रिया के विदेश मंत्री उस्मान सालेह मोहम्मद (Osman Saleh Mohammed) ने हैदराबाद हाउस में विदेश मंत्री डॉ.एस.जयशंकर से…

तालिबान ने लोगों से सात दिनों में सरकारी संपत्तियां और हथियार जमा कराने को कहा

Posted by - August 29, 2021 0
अफगानिस्तान पर कब्जा कर चुके तालिबान ने नागरिकों से सभी सरकारी संपत्ति, वाहन और हथियार एक सप्ताह के भीतर जमा…
शरद पवार

शरद पवार बोले- भाजपा दिल्ली चुनाव हारी, इसलिए सांप्रदायिकता को दे रही है बढ़ावा

Posted by - March 1, 2020 0
मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने रविवार को बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के चुनाव की तैयारी के मद्देनजर मुंबई में…