Mother

कलयुगी मां ने अपनी मासूम बेटी को ‘एग डोनेशन’ करने पर किया मजबूर

236 0

इरोड: तमिलनाडु (Tamil Nadu) के इरोड शहर स्थित एक प्राइवेट फर्टिलिटी हॉस्पिटल (Fertility Hospital) में एक 13 साल की लड़की को एक बार नहीं बल्कि आठ बार अंडाणु दान (एग डोनेशन) करने के लिए मजबूर किया गया। मासूम लड़की को ऐसा करने पर मजबूर करने वाले 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की पकड़ में आए तीनों आरोपियों में 2 महिला शामिल हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इनमें से एक महिला, उस लड़की की मां (Mother) है।

खबरों के मुताबिक, लड़की की मां इंदिरानी प्राइवेट हॉस्पिटल सुधा अस्पताल के लिए दलाल का काम करती थी। पुलिस का कहना है कि 40 साल की इंदरानी पैसे के बदले अपनी बेटी को जबरदस्ती अंडाणु (डिंब) दान के लिए हॉस्पिटल ले गई थी। इस दरम्यान इंदिरानी का प्रेमी सैयद अली और एक दूसरी महिला भी हॉस्पिटल में मौजूद थे।

रिश्तेदार को बताई अपनी पीड़ा

खबर के मुताबिक, अस्पताल ने अंडाणु दान के लिए आरोपी को कुल 25 हजार रुपये का भुगतान भी किया था। पुलिस का कहना है कि पीड़ित लड़की अपनी मां के अत्याचार से परेशान हो उठी थी। इसी बीच मई महीने में वह सेलम स्थित अपने एक रिश्तेदार के घर गई और उसे अपनी आपबीती सुनाई। लड़की की बात सुनकर रिश्तेदार हैरान रह गए। इसके बाद परिजनों ने इरोड दक्षिण पुलिस में इंदिरानी और दो अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

चंपावत उपचुनाव में CM धामी ने सबको किया चंपत, मिली ऐतिहासिक जीत

जांच में जुटी पुलिस

शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पीड़ित लड़की को पुलिस ने शहर के सरकरी अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस आरोपियों और अस्पताल प्रबंधन से पूछताछ कर रही है।

 

Related Post

महंगाई पर प्याज की मार

कांग्रेस का संसद में प्रदर्शन ‘महंगाई पर प्याज की मार, बंद करो मोदी सरकार’

Posted by - December 5, 2019 0
नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम बुधवार को तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद गुरुवार को संसद पहुंचे।…

इंदौर के बाद देवास में उन्मादियों ने मुस्लिम फेरीवाले से मांगा आधार कार्ड, नहीं दिखाने पर कर दी पिटाई

Posted by - August 27, 2021 0
मध्य प्रदेश में मुस्लिम फेरी वालों के खिलाफ अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है, इंदौर के बाद अब देवास में…
CM Dhami

सीएम धामी ने नितिन गडकरी से की मुलाकात, सड़क कनेक्टिविटी पर की चर्चा

Posted by - July 24, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने नई दिल्ली में केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Nitin…
Rahul Gandhi

राहुल गांधी ने सिद्धू मूसेवाल के पिता को लगाया गले, सिंगर को दी श्रद्धांजलि

Posted by - June 7, 2022 0
चंडीगढ़: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मंगलवार को सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewal) के परिजनों से मुलाकात करने मानसा के…