Site icon News Ganj

आय से अधिक संपत्ति मामले में जय कुमार के 5 ठिकानों पर छापेमारी

Jai Kumar

Jai Kumar

कटिहार: कटिहार (Katihar) में वर्तमान रजिस्ट्रार जय कुमार (Jai Kumar) के आवास पर निगरानी विभाग ने छापेमारी (Raid) की है। सूत्रों ने बताया है कि यह छापेमारी आय से अधिक संपत्ति मामले में की जा रही है। विजिलेंस की अलग-अलग टीमें उनके 5 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

बताया जा रहा है कि रजिस्ट्री ऑफिस सहित सहायक थाना क्षेत्र के तेजा टोला स्थित उनके भाड़े के मकान पर निगरानी की एक टीम छापेमारी कर रही है। छापेमारी में अब तक क्या बरामदगी हुई है, यह साफ नहीं हुआ है। लेकिन बताया जा रहा है कि पिछले कई घंटों से निबंधन कार्यालय और तेजा टोला स्थित उनके आवास पर छापेमारी जारी है। इसके अलावा निगरानी विभाग की यह छापेमारी पूर्णिया के मधुबनी स्थित कोसी अपार्टमेंट में भी चल रही है।

राष्ट्रपति व पीएम के यूपी दौरे के दौरान कानपुर हिंसा भड़कना दुःखद: Mayawati

खबर है कि कटिहार के रजिस्ट्रार जय कुमार के पुराने आवास को भी खंगाला जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक निगरानी की एक टीम फिलहाल पूछताछ करने में जुटी है। कटिहार में पदस्थापित रजिस्ट्रार जय कुमार की आय से अधिक संपत्ति मामले में विजिलेंस की टीम पटना में रंजन पथ, बिग्रहपुर में भी पहुंची हुई है। पटना के अलावा कटिहार और पूर्णिया में भी छापेमारी जारी है। कहा जा रहा है कि निगरानी टीम ने भ्रष्टाचार के खिलाफ एक बार फिर से बड़ी कार्रवाई की है।

आतंकियों ने प्रवासी मजदूरों पर फेंका ग्रेनेड, दो घायल

Exit mobile version