निकिता पर्ल वलिग्वा

‘क्वीन ऑफ काटवे’ फिल्म की बाल कलाकार निकिता पर्ल वलिग्वा का निधन

305 0

नई दिल्ली। फिल्म ‘क्वीन ऑफ काटवे’ की बाल कलाकार निकिता पर्ल वलिग्वा का 15 साल की उम्र में निधन हो गया है। डेडलाइन वेब पत्रिका ने युगांडा मीडिया के हवाले से बताया है कि वलिग्वा को ब्रेन ट्यूमर था।

भारतीय-अमेरिकी निर्देशक मीरा नायर ने बाल कलाकार वलिग्वा की मौत पर दुख प्रकट किया

युगांडा की प्रतिभाशाली शतरंज खिलाड़ी फिओना मुटेसी के जीवन पर आधारित 2016 में आई फिल्म ‘क्वीन ऑफ काटवे’ का निर्देशन भारतीय-अमेरिकी निर्देशक मीरा नायर ने किया था। नायर ने सोमवार को बाल कलाकार वलिग्वा की मौत पर दुख प्रकट किया है।

 

अलविदा प्रिय निकिता, तुम्हारी ज्योति ‘क्वीन ऑफ काटवे’ के जरिए जलती रहेगी

उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि अलविदा प्रिय निकिता। इतनी जल्दी, इतनी कम उम्र में तुम्हारे जाने से दिल टूट गया है। तुमने इतना संघर्ष किया लेकिन इस रोग का उपचार संभव नहीं था। तुम्हारी ज्योति ‘क्वीन ऑफ काटवे’ के जरिए जलती रहेगी। वलिग्वा के ब्रेन ट्यूमर का पता 2016 में चला था और भारत में उसका उपचार किया गया था। एक साल बाद उसकी हालत में सुधार हुआ, लेकिन 2019 में रोग फिर से उभर गया था। बता दें कि निकिता पर्ल वेलिग्वा डिज्नी के बायोग्राफिकल ड्रामा ‘क्वीन ऑफ काटवे’ में नजर आ चुकीं थी।

वेलिग्वा को पहली बार 2016 में ब्रेन ट्यूमर का पता चला

वेलिग्वा को पहली बार 2016 में ब्रेन ट्यूमर का पता चला था और ‘क्वीन ऑफ काटवे’ की निर्देशक मीरा नायर ने उनके इलाज में मदद के लिए फंड जुटाने में मदद की। 2017 में वेलिग्वा के पूरी तरह से ठीक होने की जानकारी दी गई, लेकिन लेकिन पिछले साल एक और ट्यूमर होने का पता चला था।

Loading...
loading...

Related Post

दो गंभीर बीमारियों से जूझ रही हैं ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस

Posted by - August 4, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री नादिया जमील अद्भुत साहसी महिलाओं की एक मिसाल हैं।उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वो…
मैडोना ने निकलवाया खून

यूरिन पीने वाली इस मशहूर गायिका मैडोना ने निकलवाया खून , देखें VIDEO

Posted by - December 6, 2019 0
नई दिल्ली। हॉलीवुड गायिका मैडोना को उम्मीद है कि एक नया, लेकिन महत्वपूर्ण स्वरक्त चिकित्सा उन्हें एक रहस्यमय दर्द से…