ऋतिक रोशन लॉकडाउन के बाद करेंगे बड़ा धमाका

ऋतिक रोशन लॉकडाउन के बाद करेंगे बड़ा धमाका, फाइनल हुई ये फिल्म!

128 0

मुंबई। कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन लागू है। इस कारण आम लेकर खास तक हर कोई घर में बंद है। लगभग सभी काम रुके पड़े हैं। हालांकि कई लोगों ने लॉकडाउन खत्म होने के बाद की प्लानिंग कर ली है।

लॉकडाउन खत्म होने के बाद  1980 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘द बर्निंग ट्रेन का रीमेक के साथ  धमाका कर सकते हैं ऋतिक रोशन

बॉलीवुड की बात करें तो हाल ही में एक बड़ी फिल्म को लेकर खास जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के साथ ऋतिक रोशन लॉकडाउन खत्म होने के बाद धमाका कर सकते हैं। हालांकि अब इसे लेकर कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं हुई है। बता दें कि बीते काफी दिनों से ऐसी खबरें चल रही थीं कि 1980 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘द बर्निंग ट्रेन का रीमेक बनाया जाएगा। धर्मेंद्र, विनोद खन्ना और जीतेंद्र जैसे बड़े स्टार्स के साथ बनाई थी। इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक की बात काफी तेजी से फैल गई थी।

तनाव के कारण हो सकता है पेट दर्द, लॉकडाउन में ऐसे पाएं छुटकारा

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का लीड एक्टर मिल गया है

हालांकि इस फिल्म के रीमेक की कास्ट को लेकर सस्पेंस बना हुआ था। खबरें ऐसी भी थीं कि इसे लेकर कुछ भी फाइनलाइज नहीं हो पा रहा है, लेकिन पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का लीड एक्टर मिल गया है। वह कोई और नहीं बॉलीवुड के सुपर स्टार ऋतिक रोशन हैं। फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक जैकी और जूनो फिल्म के रीमेक को लेकर मन बना चुके हैं और ऋतिक का तकरीबन फाइनल किया जा चुका है। बस लॉकडाउन के बाद ऑफिशियल लॉकइन करना बाकी है।

ऋतिक रोशन का थ्रिलर ड्रामा ‘द बर्निंग ट्रेन’ में देखना वाकई दिलचस्प होगा

बात करें फिल्मों की तो वॉर और सुपर 30 जैसी हिट फिल्में देने के बाद ऋतिक को थ्रिलर ड्रामा ‘द बर्निंग ट्रेन’ में देखना वाकई दिलचस्प होगा। आज सुबह उन्होंने पापा राकेश रोशन का वर्कआउट वीडियो शेयर किया जो जबरदस्त चर्चा में रहा था।

Loading...
loading...

Related Post

हरीश शेट्टी

हरीश शेट्टी के अंबागोपाल फाउंडेशन नामक कैंसर पहल को बॉलीवुड और राजनीतिक सेलिब्रिटीज ने किया सपोर्ट

Posted by - February 6, 2020 0
बॉलीवुड और पॉलिटिकल जगत की जानी मानी हस्तियां मुंबई में हरीश शेट्टी के अंबागोपाल फाउंडेशन नामक कैंसर पहल के लॉन्च को…