Raju Srivastava

सोशल मीडिया पर उड़ी राजू श्रीवास्तव के निधन की अफवाह

269 0

मुंबई। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) हाल ही में दिल का दौरा पड़ने के कारण अस्पताल में भर्ती हुए थे। 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव का नई दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। हर कोई कॉमेडियन के जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना कर रहा है।

तो वहीं सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर कुछ ऐसे पोस्ट सामने आ रहे हैं, जिमें कहा जा रहा है कि कॉमेडियन का निधन हो गया है। इन सब के बीच राजू श्रीवास्तव के परिवार ने इन खबरों को पूरी तरह से अफवाह बताया है। राजू श्रीवास्तव  (Raju Srivastava) के आधिकारिक इंस्टाग्राम से उनके परिवार ने एक स्टेटमेंट जारी किया है,जिसमें लिखा है -‘राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है ।अफ़वाहों पर ध्यान न दें ।उनके उत्तम स्वास्थ के लिए प्रार्थना करते रहें ।’

गौरतलब है कि 10 अगस्त यानी बुधवार को राजू श्रीवास्तव  (Raju Srivastava)  सुबह जिम में वर्कआउट कर रहे थे। इसी दौरान वह अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े।

धोनी ने DP में लगाया तिरंगा, लिखा- ‘भाग्य है मेरा मैं एक भारतीय हूं’

अभिनेता के अचानक बेहोश होने के बाद उन्हें आनन-फानन में एम्स अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है। इसके बाद से ही हालत चिंताजनक बनी हुई थी।लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार राजू श्रीवास्तव की हालत फिलहाल स्थिर है।

Related Post

Vikas Dubey

गैंगस्टर विकास दुबे पर बनी फिल्म, ‘प्रकाश दुबे कानपुर वाला’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज

Posted by - August 22, 2020 0
मुंबई। यूपी पुलिस के छक्के छुड़ाने वाले गैंगस्टर विकास दुबे भले एनकाउंटर में मार दिया गया हो, लेकिन उसके नाम…

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की वायरल हुई फोटो, मिस्ट्री गर्ल साथ आ रहे नजर

Posted by - July 25, 2019 0
 इंटरटेनमेंट डेस्क। आर्यन खान के बॉलीवुड में कदम रखने का सभी को इंतजार है। इसी बीच शाहरुख खान के बेटे…