सोनू सूद c

सोनू सूद बोले- बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखना है तो कलेजा लोहे का रखना

155 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का कहना है कि वह सुशांत सिंह राजपूत पर गर्व महसूस करते हैं, क्योंकि उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में सफलता हासिल की।

इनसाइडर बनाम आउटसाइडर की बहस में अब सोनू सूद भी शामिल हो गए

सुशांत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म (भाई-भतीजावाद) और इनसाइडर बनाम आउटसाइडर की बहस धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। अब इस बहस में सोनू सूद भी शामिल हो गए हैं। सोनू ने कहा है कि आउटसाइडर बॉलीवुड इंडस्ट्री में हमेशा आउटसाइडर रहते हैं। वहीं, स्टार किड्स को आसानी से एंट्री मिल जाती है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा बोलीं-वह ट्विटर छोड़ खुशहाल इंसान बन गई

सोनू ने कहा कि सुशांत ने अपने दम पर इंडस्ट्री में काफी कुछ बड़ा किया

सोनू ने कहा कि सुशांत ने अपने दम पर इंडस्ट्री में काफी कुछ बड़ा किया। जब कोई आउटसाइडर इस शहर में आता है और बड़ा करता है, तो वह न्यू कमर्स को उम्मीद देता है। हजारों लोग इस शहर में रोज काम की तलाश में आते हैं, लेकिन ऐसे बहुत कम लोग हैं, जिन्हें बड़ा ब्रेक मिलता है।

मैं आउटसाइडर्स से कहना चाहूंगा कि वह अपने आप को मजबूत रखें, इस बात की उम्मीद न करें कि कोई चमत्कार होगा

एक आउटसाइडर हमेशा आउटसाइडर ही रहता है। इसलिए मैं आउटसाइडर्स से कहना चाहूंगा कि वह अपने आप को मजबूत रखें। इस बात की उम्मीद न करें कि कोई चमत्कार होगा। स्टार किड्स के पास आसान एक्सेस होगा। उनके पिता बस फोन उठाएंगे और डायरेक्टर या फ़िल्म प्रोड्यूसर्स से बात करेंगे और उन्हें ब्रेक मिल जाएगा। कल यदि मेरे बच्चे इस इंडस्ट्री में जाना चाहें, तो शायद यह उनके लिए भी आसान होगा।

Loading...
loading...

Related Post

मेंटल डिसऑर्डर

भारत में हर सातवां व्यक्ति मेंटल डिसऑर्डर का शिकार : रिसर्च

Posted by - December 26, 2019 0
नई दिल्ली। भारत में हर सातवां व्यक्ति मेंटल डिसऑर्डर जैसे डिप्रेशन, एंजाइटी डिसऑर्डर, पागलपन और बायपोलर डिसऑर्डर से पीड़ि‍त हैं।…

‘छपाक’ की शूटिंग के पहले दिन ही फूट-फूट कर रो पड़ी दीपिका, जानें वजह

Posted by - May 30, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क।  दीपिका पादुकोण इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘छपाक’ की शूटिंग कर रही हैं। 12 साल में दीपिका पादुकोण ने…