Gurmeet Chaoudhary

गुरमीत चौधरी लखनऊ, पटना में कोविड अस्पताल खोलेंगे

618 0
मुंबई । अभिनेता गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary) ने सोशल मीडिया पर रविवार को घोषणा की कि वह देश में कोविड रोगियों की मदद के लिए पटना और लखनऊ में अस्पताल खोलेंगे। अपने पोस्ट में, अभिनेता का कहना है कि अस्पतालों में आधुनिक सुविधाएं और 1000 बेड होंगे।
गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary) कोविड रोगियों के लिए पटना और लखनऊ में अस्पताल खोलने वाले हैं जिसमें 1000 बेड होंगे। उन्होंने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी।

वह बाद में अन्य शहरों में अधिक अस्पताल खोलेंगे।

‘मैंने तय किया है कि मैं पटना और लखनऊ में आम आदमी के लिए अल्ट्रा मॉडर्न 1000 बिस्तरों का अस्पताल खोलूंगा। बाद में अन्य शहरों में खोला जाएगा। आपके आशीर्वाद और समर्थन की आवश्यकता है। जय हिंद. विवरण जल्द ही साझा किया जाएगा।’

अभिनेता देश भर में कोविड रोगियों की मदद कर रहे हैं और अपने प्लाज्मा और ऑक्सीजन की जरूरतों के साथ-साथ बिस्तरों को व्यवस्थित करने में मदद कर रहे हैं।

वह और उनकी पत्नी, अभिनेत्री देबिना बनर्जी पिछले साल कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और हाल ही में प्लाज्मा भी दान किया है। वे अपने प्रशंसकों से भी प्लाज्मा दान करने का आग्रह करते रहे हैं।

अभिनेता ने एक विशेष टीम भी बनाई है और सोशल मीडिया पर नंबर पोस्ट किए हैं ताकि लोग उनतक आसानी से पहुंच सकें, जब उन्हें दवाओं या कोविड से संबंधित किसी अन्य चीज की आवश्यकता हो।

Related Post

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा बोलीं -अच्छी कहानियां सरहदों पार भी की जाती हैं पसंद

Posted by - July 18, 2020 0
मुंबई। अभिनेत्री-फिल्मकार अनुष्का शर्मा ने कहा कि अच्छी कहानियां भाषाओं की सीमा तोड़कर सरहदों के पार भी पसंद की जाती…
tapsi pannu

‘हसीन दिलरुबा’ का पहला पोस्टर रिलीज, फिल्म में तापसी का होगा दमदार रोल

Posted by - December 18, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी आगामी फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं हाल…