Nora Fatehi

नोरा फतेही का जानें कैसे होता है मेकअप, देखें वायरल वीडियो

1573 0

मुंबई। बॉलीवुड में अगर बेहतरीन डांस की बात हो तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम सबसे पहले लिया जाता है, लेकिन नोरा अपनी खूबसूरती की वजह से भी चर्चाओं में रहती हैं। नोरा कहीं भी जाती हैं तो उनके हुस्न का जादू चलता ही चलता है, लेकिन आखिर नोरा इतनी खूबसूरत कैसे लगती हैं? अक्सर लड़कियां नोरा की ब्यूटी और मेकअप टिप्स जानना चाहती हैं। अगर आप भी ये पता लगाना चाहती हैं तो ये वीडियो देखना बिल्कुल न भूलें। हो सकता है आपका काम बन जाए।

कोरोना को भी पोलियो की तरह ही भारत जड़ से उखाड़ फेंकेगा : अमिताभ बच्चन

ऐसे तैयार होती हैं नोरा फतेही

ये वीडियो इंडियाज़ बेस्ट डांसर के सेट का है, जिसमें नोरा के सेट पर एंट्री से लेकर तैयार होकर स्टेज पर जाने तक पूरा शूट किया गया है। इसमें दिखाया गया है कि नोरा और भी खूबसूरत कैसे हो जाती हैं। उन्हें खूबसूरत बनाने के लिए उनके बालों से लेकर सैंडल तक हर चीज़ का खास ख्याल रखा जाता है। सेट पर आते ही सबसे पहले उनके बाल सेट किए जाते हैं और फिर उनका मेकअप होता है। आखिर में मैचिंग ईयरिंग और दूसरी एक्सेसरीज़ से उनके लुक को पूरा किया जाता है।

क्रू के साथ होती है खूब मस्ती

नोरा फतेही (Nora Fatehi) की सेट पर सभी लोगों के साथ खूब बनती है, क्योंकि नोरा खुद भी जॉली नेचर की हैं। वह खुश रहती हैं और दूसरों को भी अपनेे तरीके से खुश रखती हैं। नोरा की मेकअप मैन के साथ भी उनकी ट्यूनिंग काफी अच्छी है। कभी नोरा मेकअप कराते हुए ही डांस करने लगती हैं तो कभी किसी और से मस्ती मज़ाक। ये सेट पर माहौल को खुशमिजाज़ बनाए रखता है।

वहीं नोरा फतेही (Nora Fatehi)  सेट पर कंटेस्टेंट्स के साथ भी जमकर मस्ती करती हैं। पिछले सीज़न में नोरा मलाइका अरोड़ा की जगह कुछ एपिसोड में नज़र आई थीं। उन्हें सेट पर कंटेस्टेंट से लेकर जज तक हर किसी का खूब प्यार मिला था।

Related Post

बर्थडे स्पेशल: अभिनेता से नेता बने कमल हसन ने इस मशहूर डांसर से रचाई थी शादी

Posted by - November 7, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। अभिनेता से नेता बने कमल हसन आज यानी 7नवंबर को अपना 65वां जन्मदिन मन रहे हैं। फिल्मों के…