Akshay Kumar

राम मंदिर निर्माण में अक्षय कुमार ने दिया चंदा, कहा- उम्मीद है आप भी जुड़ेंगे

765 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर में लोगों से बढ़चढ़ कर योगदान करने की अपील की है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर एक कहानी सुनाई है। कहा कि मंदिर निर्माण शुरू हो चुका है। अब योगदान की बारी हमारी है। मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे।

अक्षय कुमार  (Akshay Kumar)  ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा कि बहुत खुशी की बात है कि अयोध्या में हमारे श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है। अब योगदान की बारी हमारी है। मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे। जय सियाराम।

https://twitter.com/akshaykumar/status/1350733771935412226

बता दें कि अक्षय कुमार ट्विटर पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह कहते हैं, “कल रात मैं अपनी बेटी को एक कहानी सुना रहा था। आप सुनेंगे? एक तरफ वानरों की सेना थी और दूसरी तरफ थी लंका और दोनों के बीच में महासागर। वानर सेना बड़े बड़े पत्थर को उठाकर समंदर में डाल रही थी। रामसेतु का निर्माण कर सीता मय्या को वापस जो लाना था। प्रभु श्री राम किनारे पर खड़े सब कुछ देख रहे थे। तभी उनकी नज़र एक गिलहरी पर पड़ी।

नोरा फतेही का जानें कैसे होता है मेकअप, देखें वायरल वीडियो

अक्षय ने आगे कहा कि गिलहरी पानी में जाती फिर किनारे पर आती, रेत में लोट जाती थी, फिर रामसेतु के पत्थरों की ओर भागती. फिर से पानी में जाती, फिर रेत पर, फिर पत्थरों पर। राम जी को अश्यचर्य हुआ कि ये हो क्या रहा है? वह गिलहरी के पास गए और उससे पूछा कि तुम कर क्या रही हो? गिलहरी ने जवाब दिया। मैं अपने शरीर को गीला करती हूं। उस पर रेत लपेटती हूं और पत्थरों के बीच में जो दरारें हैं उसे भर रही हूं। रामसेतु के निर्माण में मैं भी अपना छोटा सा योगदान दे रही हूं।

अक्षय कुमार ने कहा कि आज बारी हमारी है। अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है। हम में से कुछ वानर और कुछ गिलहरियां बने। और अपनी अपनी क्षमता के अनुसार योगदान देकर ऐतिहासिक भव्य राम मंदिर बनाने में साझेदार बनें। उन्होंने कहा कि मैं खुद शुरुआत करता हूं मुझे विश्वास है कि आप भी मेरे साथ जुड़ेंगे, ताकी आने वाली पीढ़ियों को इस भव्य मंदिर से मर्यादा पुर्षोत्तम राम के जीवन और संदेश पर चलने की प्रेरणा मिलती रहे हैं।

39 महीने में तैयार हो जाएगा राम मंदिर

राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने आज बताया कि देश के पांच बड़े इंजीनियरिंग संस्थान, भवन निर्माण और भू-गर्भ के अध्ययन से जुड़ी संस्थाओं के वैज्ञानिकों ने मंदिर की नींव और धरती के नीचे का अध्ययन किया है। नींव के लिए कार्य प्रारंभ हो गया है। 39 महीने में मंदिर बन जाएगा।

Loading...
loading...

Related Post

malaika arora

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मलाइका इस फोटो की वजह से छाई सुर्ख़ियों में

Posted by - November 4, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं।…

शादी के बाद कई सेलेब्रिटीज ने बदला अपना नाम लेकिन दीपिका ने किया मना

Posted by - January 16, 2019 0
मुंबई। बीते साल कई सेलेब्रिटीज ने शादी की लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, सोनम-आनंद आहूजा और प्रियंका चोपड़ा-निक…