Rihanna

रिहाना की टॉपलेस तस्वीर से सोशल मीडिया पर मचा हंगामा, जानें क्या है मामला?

759 0

नई दिल्ली। हॉलीवुड की पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) अपने गाने और फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन वह हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर किए गए ट्वीट से चर्चा में आ गई हैं। इस बार रिहाना अपने एक फोटोशूट की वजह से लाइमलाइट में हैं।

रिहाना (Rihanna)  ने दिया टॉपलेस पोज

बता दें कि रिहाना ने लॉन्जरी ब्रांड के लिए फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट में वह टॉपलेस पोज दे रही हैं। साथ ही उन्होंने कई एक्सेसरीज भी कैरी की हुई हैं। उन्होंने गले में भगवान गणेश का पेंडेंट भी पहना है, जिसकी वजह से वो ट्रोल्स के भी निशाने पर आ गई हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैशन सेंस की आलोचना की जा रही है।

रिहाना (Rihanna)  की तस्वीर पर जानें क्या बोले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह?

रिहाना (Rihanna)  की तस्वीर पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि मैंने देखा नहीं है, लेकिन भारत में सनातन धर्म बहुत ही सहिष्णु है। बहुत ही धैर्यवान है, जिसका नाजायज फायदा फिल्म बनाने वाले, एडवर्टाइजमेंट करने वाले, टुकड़े- टुकड़े गैंग वाले जिनको जो मन होता है। वह हमारी देवी देवताओं को लेकर कटाक्ष कर जाते हैं, लेकिन कभी कोई दूसरे धर्म का कोई स्केच कर देता है तो पूरी दुनिया में तहलका मच जाता है। ये हमारे धैर्य की परीक्षा है हमारे यहां धैर्य भी है अति सर्वत्र वर्जित। अब परीक्षा धैर्य की नहीं लेना चाहिए क्योंकि अति सर्वत्र वर्जित होता है।

पहले भी विवादों में आ चुकी हैं रिहाना, मांगनी पड़ी थी माफी

इससे पहले भी रिहाना विवादों में आ चुकी हैं। रिहाना ने अपने वर्चुअल रनवे शो Savage X Fenty में लॉन्जरी कलेक्शन को दिखाया गया था। इस शो के लिए म्यूजिकल प्रोड्यूसर Coucou Chloe ने अपने गाने Doom को इस्तेमाल किया था। इस गाने में इस्लाम की हदीस हैं। हदीस वो बातें हैं, जो पैगम्बर ने कही थे। कुरान के अलावा हदीस भी इस्लामी संस्कृति के रीति-रिवाजों और नियमों को बताती हैं, जिन्हें लोग फॉलो करते हैं। हदीस को एक लॉन्जरी फैशन शो में इस्तेमाल होता देख सोशल मीडिया पर यूजर्स ने नाराजगी जताई थी। इस पर रिहाना ने माफी भी मांगी थी।

ब्रांड फेंटी के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल के जरिए माफी मांगते हुए रिहाना ने कहा था कि मैं मुस्लिम समुदाय का शुक्रिया कहना चाहती हूं, जिन्होंने Savage X Fenty शो में हुई हमारी गलती पर नजर डाली। हमसे ये गलती अनजाने में हुई है। मैं सभी से माफी मांगना चाहूंगी। हम समझते हैं कि हमने इस बात से अपने कई मुस्मिल भाई और बहनों का दिल दुखाया है. मैं इस बात से बेहद निराश हूं।

रिहाना ने किसान आंदोलन के समर्थन में किया था ट्वीट

मालूम हो कि 2 फरवरी को रिहाना ने भारत में चले रहे किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया था। उन्होंने ट्वीट में लिखा था-हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?

इस पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जवाब देते हुए लिखा था- इसके बारे में कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है, क्योंकि ये किसान नहीं हैं, बल्कि आतंकवादी हैं जो भारत को बांटना चाह रहे हैं। ताकि चीन जैसे देश हमारे राष्ट्र पर कब्जा जमा ले और यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दें। तुम शांत बैठो बेवकूफ। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया था।

Loading...
loading...

Related Post

Nobel Prize in Chemistry

इमैनुअल शार्पेंची और जेनफिर डाउडना को मिला केमिस्ट्री का नोबेल पुरस्कार

Posted by - October 7, 2020 0
नई दिल्ली। रॉयल स्वीडिश एकेडमी ऑफ साइंसेज ने साल 2020 का रसायन (केमिस्ट्री) विज्ञान के नोबेल पुरस्कार (Nobel Prize in…
Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने राजनीति में एंट्री की अटकलों पर लगाई ब्रेक, मुझे उम्मीद है कि न्याय मिलेगा

Posted by - September 13, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की है। इस मुलाकात…
कोनेरू हम्पी

कोनेरू हम्पी ने दुनिया की नंबर 1 होउ यिफान को हराया, महिला स्पीड शतरंज के फाइनल में पहुंची

Posted by - July 18, 2020 0
नई दिल्ली। भारत की शीर्ष खिलाड़ी कोनेरू हम्पी ने दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी चीन की होउ यिफान को 6.5…