21 दिन घर में रहो

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ ने राधिका के अभिनय की तारीफ , अभिनेत्री की बोलती बंद

428 0

मुंबई । बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने राधिका मदान को पत्र लिखकर उनके अभिनय की तारीफ की है। बता दें कि राधिका मदान को उनकी फिल्म अंग्रेजी मीडियम के लिए खूब सराहना मिल रही है। अब अमिताभ बच्चन भी राधिका के मुरीद हो गए हैं।

होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम में राधिका ने इरफान खान की बेटी का रोल है निभाया

होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम में राधिका ने इरफान खान की बेटी का रोल निभाया है, जो एक कॉलेज स्टूडेंट है। फिल्म में राधिका मदान के काम को देखने के बाद अमिताभ बच्चन ने उन्हें एक पत्र लिखा। अमिताभ ने इस पत्र में राधिका के काम और उनकी फिल्म की तारीफ की है। राधिका ने अमिताभ के भेजे पत्र और फूलों की फोटो शेयर कर एक लम्बा इमोशनल पोस्ट लिखा है।

https://www.instagram.com/p/B9t4NMUF9CB/?utm_source=ig_web_copy_link

कोरोनावायरस से बचाव के लिए भारतीय रेलवे ने चलाया सघन अभियान

राधिका ने लिखा कि मुझे नहीं पता कि मुझे क्या कहना या लिखना चाहिए?

राधिका ने लिखा कि मुझे नहीं पता कि मुझे क्या कहना या लिखना चाहिए। मेरी बोलती बंद हो गई है और मैं बहुत-बहुत खुश हूं। अमिताभ बच्चन सर ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे ये पत्र मिला। मैं हमेशा इस बात की कल्पना करती थी कि एक दिन मेरी फिल्म के रिलीज होने के बाद मेरे घर के दरवाजे की घंटी बजेगी। एक इंसान बाहर खड़ा होकर कहेगा कि अमिताभ बच्चन सर ने आपके लिए एक नोट और फूल भेजे हैं और फिर मैं बेहोश हो जाऊंगी।

कोराेनावायरस के 23 नए मामले, अब तक कुल 107 मामलों की पुष्टि

शुक्र है मैं सच में इस पत्र को पाकर बेहोश नहीं हुई। मैं कुछ देर आंखों में आंसू लिए वहीं खड़ी रही और खुश हुई। मेरे सपने को सच करने के लिए शुक्रिया। इससे मुझे और ज्यादा मेहनत करने और अपने दर्शकों को और भी अच्छे से एंटरटेन करने का प्रोत्साहन मिला है।

Related Post

डॉ. प्रबोध त्रिवेदी

सीएसआईआर-सीमैप के नए निदेशक डॉ. प्रबोध त्रिवेदी ने संभाला पदभार

Posted by - February 14, 2020 0
लखनऊ।  सीएसआईआर-राष्ट्रीय वनस्पति अनुसंधान संस्थान के वरिष्ठ प्रधान वैज्ञानिक डॉ. प्रबोध त्रिवेदी ने शुक्रवार को सीएसआईआर-केंद्रीय औषधीय एवं सगंध पौधा…

श्रीनगर पहुंचे राजनाथ सिंह, शहीद जवानों के पार्थिव शरीर को दिया कंधा

Posted by - February 15, 2019 0
श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादी हमले में शहीद हुए 40 जवानों को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने…