21 दिन घर में रहो

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ ने राधिका के अभिनय की तारीफ , अभिनेत्री की बोलती बंद

710 0

मुंबई । बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने राधिका मदान को पत्र लिखकर उनके अभिनय की तारीफ की है। बता दें कि राधिका मदान को उनकी फिल्म अंग्रेजी मीडियम के लिए खूब सराहना मिल रही है। अब अमिताभ बच्चन भी राधिका के मुरीद हो गए हैं।

होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम में राधिका ने इरफान खान की बेटी का रोल है निभाया

होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम में राधिका ने इरफान खान की बेटी का रोल निभाया है, जो एक कॉलेज स्टूडेंट है। फिल्म में राधिका मदान के काम को देखने के बाद अमिताभ बच्चन ने उन्हें एक पत्र लिखा। अमिताभ ने इस पत्र में राधिका के काम और उनकी फिल्म की तारीफ की है। राधिका ने अमिताभ के भेजे पत्र और फूलों की फोटो शेयर कर एक लम्बा इमोशनल पोस्ट लिखा है।

https://www.instagram.com/p/B9t4NMUF9CB/?utm_source=ig_web_copy_link

कोरोनावायरस से बचाव के लिए भारतीय रेलवे ने चलाया सघन अभियान

राधिका ने लिखा कि मुझे नहीं पता कि मुझे क्या कहना या लिखना चाहिए?

राधिका ने लिखा कि मुझे नहीं पता कि मुझे क्या कहना या लिखना चाहिए। मेरी बोलती बंद हो गई है और मैं बहुत-बहुत खुश हूं। अमिताभ बच्चन सर ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे ये पत्र मिला। मैं हमेशा इस बात की कल्पना करती थी कि एक दिन मेरी फिल्म के रिलीज होने के बाद मेरे घर के दरवाजे की घंटी बजेगी। एक इंसान बाहर खड़ा होकर कहेगा कि अमिताभ बच्चन सर ने आपके लिए एक नोट और फूल भेजे हैं और फिर मैं बेहोश हो जाऊंगी।

कोराेनावायरस के 23 नए मामले, अब तक कुल 107 मामलों की पुष्टि

शुक्र है मैं सच में इस पत्र को पाकर बेहोश नहीं हुई। मैं कुछ देर आंखों में आंसू लिए वहीं खड़ी रही और खुश हुई। मेरे सपने को सच करने के लिए शुक्रिया। इससे मुझे और ज्यादा मेहनत करने और अपने दर्शकों को और भी अच्छे से एंटरटेन करने का प्रोत्साहन मिला है।

Related Post

CS Upadhyay

एक साल के लिए हिन्दी विषयक कर्मकांड रोकें केंद्र व राज्य सरकारें

Posted by - September 14, 2023 0
लखनऊ/ देहरादून। भारतीय जनसंघ के  संस्थापक और एकात्म मानवतावाद के प्रणेता  पं. दीनदयाल उपाध्याय के प्रपौत्र न्यायविद चन्द्रशेखर पण्डित भुवनेश्वर…
शिया पर्सनल लाॅ बोर्ड

शिया पर्सनल लाॅ बोर्ड के अधिवेशन में उठी शिया मुसलमानों के लिए आरक्षण की मांग

Posted by - December 8, 2019 0
लखनऊ। ऑल इंडिया शिया पर्सनल लाॅ बोर्ड ने शिया मुसलमानों के लिए आरक्षण की मांग की है। राजधानी लखनऊ में…