CAA पर बोले नसीरुद्दीन शाह

CAA पर बोले नसीरुद्दीन शाह- दीपिका पादुकोण साहसी, अनुपम खेर मसखरे

594 0

नई दिल्‍ली। जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) कैंपस में पिछले साल दिसंबर में हिंसा हुई थी, इसके बाद प्रदर्शन कर रहे छात्र-छात्राओं के बीच जाकर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण निंदा का शिकार हुईं थी, लेकिन अब उनके समर्थन में बॉलीवुड एक्‍टर नसीरुद्दीन शाह उतरे हैं।

नसीरुद्दीन ने कहा कि आपको दीपिका जैसी लड़की के साहस की सराहना करनी चाहिए, जो कि शीर्ष पर है और ऐसा कदम उठाती है। इसके अलावा नसीरुद्दीन शाह ने अनुप‍म खेर को लेकर भी बड़ी बात कही है। इसकी वीडियो क्लिप वायरल हो रही है। हालांकि इसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना भी हो रही है।

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्‍यू में नसीरुद्दीन शाह ने सीएए पर भी प्रतिक्रिया दी है। सीएए पर बड़े एक्‍टर्स की खामोशी को लेकर पूछे गए सवाल पर नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि यह समझने लायक है कि बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के बड़े नाम क्‍यों कुछ नहीं बोल रहे? आप लोगों को दीपिका जैसी लड़की की हिम्‍मत की सराहना करनी चाहिए।

https://twitter.com/aryandevraj32/status/1219932965280501765

उन्‍होंने कहा कि अगर देश में 70 साल रहने के बावजूद यह साबित नहीं किया जा सकता है कि मैं इस देश का नागरिक हूं। तो मुझे नहीं पता फिर किससे ये साबित होगा? मौजूदा दौर की बात करूं तो मैं ये कहना चाहता हूं कि मैं किसी से डरता नहीं हूं, न ही मैं बैचेन हूं लेकिन मैं बेहद गुस्सा हूं?

इसके बाद नसीरुद्दीन शाह ने आगे बात करते हुए अनुपम खेर पर निशाना साधा है। सीएए के खिलाफ होने वाले विरोध-प्रदर्शनों पर लगातार ट्वीट करने वाले अनुपम खेर पर नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि उनको गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। वह मसखरे (क्‍लाउन) वाले व्‍यक्ति हैं। फिल्‍म एंड टेलीविजन इंस्‍टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआईआई) और नेशनल स्‍कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) के उनके समकालीन व्‍यक्ति उनके चाटुकारिता भरे स्‍वभाव की पुष्टि कर सकते हैं। यह उनके खून में है। वह किसी की मदद नहीं कर सकते।

Related Post

शरद पवार

शरद पवार बोले- भाजपा दिल्ली चुनाव हारी, इसलिए सांप्रदायिकता को दे रही है बढ़ावा

Posted by - March 1, 2020 0
मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने रविवार को बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के चुनाव की तैयारी के मद्देनजर मुंबई में…