बॉलीवुड की रामायण में ये साबित होंगे बेहतर पात्र

रामानंद सागर के शो की सीता बोलीं- बॉलीवुड की रामायण में ये साबित होंगे बेहतर पात्र

396 0

मुंबई। कोरोनावायरस के खात्मे के लिए पीएम मोदी ने देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू किया है। इस दौरान घरों पर बैठे लोगों ने रामानंद सागर की रामायण के प्रसारण की मांग की। इसके बाद सरकार ने जनता की मांग पर फिर से दूरदर्शन पर रामायण का प्रसारण फिर से शुरू किया है। रामानंद सागर का रामायण टीआरपी के मामले में अव्वल साबित हो रहा है।

लॉकडाउन के बाद वो दौर लौट के आया और शो की टीआरपी ने एक बार फिर ये साबित कर दिया कि शो हमेशा से सुपरहिट रहा

वहीं इसी बीच ‘रामायण’ नाम की फिल्म की भी चर्चा हो तेजी से रही है। जिसे दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी, प्रोड्यूसर मधु मंतेना के साथ मिलकर इस फिल्म बनाने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर टीवी की सीता यानि एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने हाल ही में खुलकर बात की है। रामानंद सागर की रामायण के बारे में आज की पीढ़ी ने सिर्फ सुना ही था कि जब रामायण टीवी पर आती थी। तो लोग टीवी स्क्रीन के सामने हाथ जोड़कर बैठ जाते थे। लॉकडाउन के बाद वो दौर लौट के आया और शो की टीआरपी ने एक बार फिर ये साबित कर दिया कि शो हमेशा से सुपरहिट रहा है।

दीपिका चिखलिया ने इस सवाल का भी जवाब दिया कि बॉलीवुड की रामायण में वह किसे, किस किरदार में देखना चाहेंगी?

हाल ही में रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने बॉलीवुड लाइफ को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी और आने वाली बॉलीवुड की रामायण के बारे में खुलकर बातें की हैं। दीपिका चिखलिया ने इस बॉलीवुड के रामायण पर अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा कि रामायण एक ऐसा शो है, जिससे आत्मा का भी लगाव हो जाता है। उन्होंने कहा कि इसके पहले कुछ शो देखने के बाद सहस्राब्दियों में एक अलग राय होगी। उन्होंने इस सवाल का भी जवाब दिया कि बॉलीवुड की रामायण में वह किसे, किस किरदार में देखना चाहेंगी?

ऋतिक रोशन लॉकडाउन के बाद करेंगे बड़ा धमाका, फाइनल हुई ये फिल्म!

सीता एक लंबी महिला नहीं थीं , इसलिए  सीता के रोल के लिए बॉलीवुड में आलिया भट्ट सही रहेंगी

इस सवाल के जवाब में दीपिका ने कहा कि रामायण के कई वर्जन आ चुके हैं। सीता एक लंबी महिला नहीं थीं। उनका सिर भगवान राम के सीने तक पहुंचता था। इसलिए सीता के रोल के लिए बॉलीवुड में आलिया भट्ट सही रहेंगी। ऋतिक रोशन भगवान राम के किरदार के लिए सही रहेंगे, जबकि रावण के किरदार के लिए अजय देवगन बेहतर विकल्प होंगे। वरुण धवन लक्ष्मण के रोल में सही रहेंगे।

सीरियल रामायण के प्रसारण के दौरान अपने सीता के किरदार के चलते कई घरों में पूजी जाती थीं

बता दें कि दीपिका चिखलिया को बेहद कम उम्र में ही बड़ी कामयाबी मिली और रामायण में सीता का किरदार निभाने के लिए वह आज भी याद की जाती हैं। सीरियल रामायण के प्रसारण के दौरान अपने सीता के किरदार के चलते कई घरों में पूजी जाती थीं। बता दें कि बॉलीवुड की रामायण के बारे में चर्चा तेज हो चली है। डायरेक्टर नितेश तिवारी का ये मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट, जिसपर उन्होंने अपनी टीम के साथ पर काम शुरू कर दिया है। लॉकडाउन में रहकर इस पर वीडियो कॉल के जरिए काम कर रहे हैं।

Loading...
loading...

Related Post

भूलकर भी ना करें धनतेरस पर ये गलती, वरना नही बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपा

Posted by - October 18, 2019 0
लखनऊ डेस्क। मनोकामनाओं को पूरा करने वाला त्यौहार धनतेरस आ गया है। धनतेरस के दिन सौभाग्य और सुख की वृद्धि…

चीन महिला टेनिस ओप टूर्नामेंट में बियांका एंड्रेस्कू ने किया दूसरे दौर में प्रवेश

Posted by - October 1, 2019 0
लखनऊ डेस्क। महिला टेनिस खिलाड़ी बियांका एंड्रेस्कू ने चीन ओपन के महिला एकल वर्ग के दूसरे दौर में प्रवेश कर…