स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3

आसिम रियाज और सुहाना इस फिल्म में आएंगे नजर? करण जौहर ने दिया ये रिएक्शन

212 0

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनर अप रहे आसिम रियाज के पास एक बहुत बड़ा ऑफर लगा है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आसिम रियाज को बॉलीवुड के गॉड फादर बनते जा रहे करण जौहर लॉन्च करने वाले हैं। रिपोर्ट्स का तो ये भी कहना है कि इस फिल्म में करण जौहर अपने जिग्री दोस्त की बेटी सुहाना खान को आसिम के ऑपोजिट कास्ट करने वाले हैं।

फिल्म में करण जौहर अपने जिग्री दोस्त की बेटी सुहाना खान को आसिम के ऑपोजिट कास्ट करने वाले हैं

बीते कुछ समय से ये खबरें जोरों पर हैं कि करण जौहर फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का तीसरा पार्ट बनाने वाले हैं। अब यही कहा जा रहा है कि करण जौहर ने इस फिल्म का कास्टिंग फाइनल कर ली है। रिपोर्ट्स का दावा है कि इस फिल्म में आसिम रियाज, सुहाना खान के साथ अलाया एफ भी नजर आएंगी।

https://twitter.com/karanjohar/status/1229636768195940352

लेकिन लगातार ट्रेंड हो रही इन खबरों पर अब खुद करण जौहर की ओर से बयान सामने आ गया है। करण जौहर ने ट्वीट कर इन सब खबरों पर विराम लगा दिया है। करण जौहर ने ट्वीट किया कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3′ को लेकर आ रही खबरें एक दम बेस लेस हैं। मेरी रिक्वेस्ट है कि इन खबरों को चलाने से पहले कन्फर्म कर लिया करें। प्लीज।

करण जौहर के इस ट्वीट के सामने आने के बाद से ये तो साफ हो गया है कि फिलहाल वह न तो आसिम रियाज और न ही सुहाना खान को लॉन्च करने के मूड में हैं। हालांकि बीते लंबे समय से ये खबरें आ रही हैं कि करण जौहर, सुहाना खान को लॉन्च करना चाहते हैं। वहीं, शाहरुख खान भी ये जाहिर कर चुके हैं कि उनकी लाडली को फिल्मों में खासा दिलचस्पी है और वो एक्टिंग करना चाहती है।

पिछले साल सुहाना खान ने वोग के लिए एक खास फोटोशूट भी करवाया था। इस शूट के सामने आने के बाद से खबरें तेज हो गई थी कि वो जल्द ही डेब्यू करेंगी, लेकिन शाहरुख खान का कहना है कि पढ़ाई पूरी करने के बाद ही सुहाना फिल्मों में कदम रखेगी।

Loading...
loading...

Related Post

नेहा कक्कड़

सोशलमीडिया पर नेहा कक्कड़ का वीडियो वायरल, फैंस कर रहे हैं लाइक्‍स और कमेंट्स

Posted by - April 30, 2019 0
एंटरटेनमेंट। इंस्‍टाग्राम पर सिंगर नेहा कक्कड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह डांस करती नजर आ रही…
अमित शाह

अमित शाह बोले- जब कमल के निशान को दबाते हैं तो देश की सुरक्षा को देते हैं वोट

Posted by - January 31, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में एक…