PV Sindhu

थाईलैंड ओपन के दूसरे दौर में पहुंची भारत की पीवी सिंधू

934 0

बैंकॉक। बैंकॉक में खेले जा रहे टोयोटा थाईलैंड ओपन में मंगलवार को विश्व चैम्पियन महिला बैडमिंटन खिलाड़ी भारत की पीवी सिंधु (PV Sindhu)  ने दूसरे दौर में जगह बना ली है। उन्होंने पहले दौर में स्थानीय खिलाड़ी बुसानन ओनगबा मुरानफान को मात दी है। सिंधु ने बुसानन को 21-17, 21-13 से हराया है। यह मैच 43 मिनट तक चला। कोविड-19 के कारण लगे ब्रेक के बाद सिंधु की यह पहली जीत है।

899 रुपये में करें हवाई यात्रा, ऑफर की आखिरी तारीख आज

बुसानन ने योनेक्स थाईलैंड ओपन में सायना नेहवाल को मात दी थी। पहले गेम में बुसानन ने 13-8 से बढ़त ले ली थी। सिंधु ने हालांकि यहां से दमदार वापसी की और गेम अपने नाम कर लिया है।

दूसरे गेम में बुसानन ने पीवी  सिंधु (PV Sindhu)  को मात देने के लिए कड़ी मेहनत की, लेकिन भारतीय खिलाड़ी ने यह गेम 21-17 से अपने नाम करते हुए दूसरे दौर में जगह बनाई है। दूसरे दौर में सिंधु का सामना दोहा हैनी और किसोना सेलावडुरे के बीच होने वाली मैच की विजेता से होगा।

Related Post

PM Modi

योग में सांस लेने के कई व्यायाम, मिलते कई स्वास्थ्य लाभ: पीएम मोदी

Posted by - June 16, 2022 0
नई दिल्ली: अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस (International yoga day) समारोह से पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने गुरुवार को कहा…
Dinesh Karthik ready for the IPL match

देनेश कार्तिक ने कहा- ‘मैं यूएई में होने वाले आईपीएल मैच के लिए तैयार हूं’

Posted by - August 22, 2020 0
आईपीएल सभी भारतीय क्रिकेटरों के लिए क्रिकेट का पहला बड़ा टूर्नामेंट होगा। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक पूरी…
New national education policy

नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति से नये भारत का मार्ग होगा प्रशस्त : रामनाथ कोविंद

Posted by - August 14, 2020 0
नई दिल्ली। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने देश में हाल ही में लागू नयी राष्ट्रीय शिक्षा नीति को दूरदर्शी और…