'भूत' की शानदार ओपनिंग

विक्की कौशल की ‘भूत’ को बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

972 0

मुंबई। बॉॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल ‘भूत’ का पार्ट वन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म की शुरुआती कमाई अच्छी रही है। फिल्म ने पहले दिन अच्छी ओपनिंग हासिल करते हुए 5 करोड़ से ज्यादा की कमाई हासिल की है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 5.10 करोड़ की कमाई की है। इस कमाई के साथ फिल्म ने विक्की कौशल स्टारर फिल्मों की टॉप ओपनिंग लिस्ट में अपनी जगह बना ली है।

5.10 करोड़ रुपए की कमाई के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई ‘भूत’

विक्की कौशल की पिछली रिलीज ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने बॉक्स ऑफिस पर 8.20 करोड़ की शानदार ओपनिंग हासिल की थी। इसके बाद दूसरे स्थान पर आलिया भट्ट और विक्की कौशल की फिल्म ‘राजी’ जिसने है 7.53 करोड़ रुपए की कमाई की थी। अब इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर 5.10 करोड़ रुपए की कमाई के साथ ‘भूत’ पहुंच गई है।

वहीं, फिल्म की कमाई को लेकर ट्रेड एनालिस्ट्स तरण आदर्श ने ट्वीट कर कहा कि फिल्म को अच्छे वीकेंड कलेक्शन के लिए दूसरे और तीसरे दिन बढ़त हासिल करने की जरूरत है। भानु प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित ‘भूत : द हॉन्टेड शिप’ 21 फरवरी को रिलीज हुई है। फिल्म में भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा भी अहम किरदारों में हैं।

भूतों से लगता है डर

विक्की ने भले ही किसी हॉरर फिल्म में काम कर लिया है, लेकिन असल जिंदगी में उन्हें भूतों से काफी डर लगता है। फिल्म की रिलीज से पहले विक्की ने सेट पर हुए एक अजीबोगरीब घटना का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि एक बार सेट पर शूटिंग के दौरान एक सीढ़ी मुझ पर बस गिरने ही वाली थी, लेकिन अचानक मुझसे महज तीन इंच की दूरी पर आकर वह रूक गई। मुझे ऐसा महसूस हो रहा था कि शायद इस सेट कोई ऐसा है जिसे हमारी वजह से परेशानी हो रही है, तो मैंने चुपचाप उनसे विनती की कि हम आपकी बायोपिक बना रहे हैं। कृपया इसे अच्छे से हो जाने दीजिए, लेकिन हां, सेट पर मेरे साथ कुछ भी गंभीर नहीं हुआ और न ही और कोई डरावना अनुभव हुआ।

Related Post

संसद चलाना भी जानता है किसान और अनदेखी करने वालों को सबक सिखाना भी: टिकैत

Posted by - July 25, 2021 0
भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने केंद्र सरकार को धमकाते हुए फिर से चेताया है। उन्होंने कहा…
IPL 2020 Auction

IPL 2020 Auction : जानें कौन है ये Mystery Girl ?, जो खिलाड़ियों पर लगाई करोड़ों की बोली…

Posted by - December 20, 2019 0
नई दिल्ली। आईपीएल 2020 के लिए बीते 19 दिसंबर को कोलकाता ने नीलामी हुई है। नीलामी में आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का…