'भूत' की शानदार ओपनिंग

विक्की कौशल की ‘भूत’ को बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

315 0

मुंबई। बॉॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल ‘भूत’ का पार्ट वन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म की शुरुआती कमाई अच्छी रही है। फिल्म ने पहले दिन अच्छी ओपनिंग हासिल करते हुए 5 करोड़ से ज्यादा की कमाई हासिल की है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 5.10 करोड़ की कमाई की है। इस कमाई के साथ फिल्म ने विक्की कौशल स्टारर फिल्मों की टॉप ओपनिंग लिस्ट में अपनी जगह बना ली है।

5.10 करोड़ रुपए की कमाई के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई ‘भूत’

विक्की कौशल की पिछली रिलीज ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने बॉक्स ऑफिस पर 8.20 करोड़ की शानदार ओपनिंग हासिल की थी। इसके बाद दूसरे स्थान पर आलिया भट्ट और विक्की कौशल की फिल्म ‘राजी’ जिसने है 7.53 करोड़ रुपए की कमाई की थी। अब इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर 5.10 करोड़ रुपए की कमाई के साथ ‘भूत’ पहुंच गई है।

वहीं, फिल्म की कमाई को लेकर ट्रेड एनालिस्ट्स तरण आदर्श ने ट्वीट कर कहा कि फिल्म को अच्छे वीकेंड कलेक्शन के लिए दूसरे और तीसरे दिन बढ़त हासिल करने की जरूरत है। भानु प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित ‘भूत : द हॉन्टेड शिप’ 21 फरवरी को रिलीज हुई है। फिल्म में भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा भी अहम किरदारों में हैं।

भूतों से लगता है डर

विक्की ने भले ही किसी हॉरर फिल्म में काम कर लिया है, लेकिन असल जिंदगी में उन्हें भूतों से काफी डर लगता है। फिल्म की रिलीज से पहले विक्की ने सेट पर हुए एक अजीबोगरीब घटना का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि एक बार सेट पर शूटिंग के दौरान एक सीढ़ी मुझ पर बस गिरने ही वाली थी, लेकिन अचानक मुझसे महज तीन इंच की दूरी पर आकर वह रूक गई। मुझे ऐसा महसूस हो रहा था कि शायद इस सेट कोई ऐसा है जिसे हमारी वजह से परेशानी हो रही है, तो मैंने चुपचाप उनसे विनती की कि हम आपकी बायोपिक बना रहे हैं। कृपया इसे अच्छे से हो जाने दीजिए, लेकिन हां, सेट पर मेरे साथ कुछ भी गंभीर नहीं हुआ और न ही और कोई डरावना अनुभव हुआ।

Loading...
loading...

Related Post

महिला राजनयिक ने किया लॉकडाउन का उल्लंघन

महिला राजनयिक ने लॉकडाउन का किया उल्लंघन, पुलिस रोकी तो बोलीं- तुम मेरा कुछ नहीं कर सकते

Posted by - April 12, 2020 0
नई दिल्ली। देश कोरोनावायरस महामारी के बुरे दौर से गुजर रहा है। लॉकडाउन जारी है, लेकिन दिल्ली के वसंत विहार…
कोरोना वायरस सैम्पल जांच

कोरोना वायरस सैम्पल जांच की सुविधा अब जगदलपुर मेडिकल कालेज में भी

Posted by - March 29, 2020 0
रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के सैम्पलों की जांच की सुविधा अब जगदलपुर मेडिकल कालेज में भी मुहैया…

दो दिवसीय दौरे पर 11 अक्तूबर को भारत पहुचेंगे चीनी राष्ट्रपति, पीएम से होगी मुलाकात

Posted by - October 9, 2019 0
नई दिल्ली। चीनी राष्ट्रपति दो दिवसीय दौरे पर भारत आने वाले हैं वह 11 अक्तूबर भारत पहुचेंगे। विदेश मंत्रालय के…