पवन सिंह

इस होली पर पवन सिंह का ये गाना धूम मचाने को तैयार, यूट्यूब चैनल पर रिलीज

487 0

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा जगत में पवन सिंह अपनी अलग पहचान है। भोजपुरी फिल्म जगत में पवन सिंह गायक और अभिनेता के रूप में सभी के दिलों पर राज करते हैं। पवन सिंह अपने गानों को ग्लैमर के तड़के औस शानदार लटके-झटकों के साथ दर्शकों के सामने लाते हैं। वहीं इस होली पर पवन सिंह का जीजा-साली पर गाया हुआ गाना काफी धूम मचाने वाला है। हाल ही में पवन सिंह का भोजपुरी गाना ‘अरे मोरे साली’ रिलीज हुआ है। जिसे अब तक 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

पवन सिंह का गाना ‘अरे मोरे साली’ को ‘वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी’ नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज

भोजपुरी सिनेमा जगत के स्टार पवन सिंह का गाना ‘अरे मोरे साली’ को ‘वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी’ नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने में पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अभिनय किया है। वहीं गाने को खुद पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है। इस गाने में आजाद सिंह और साजन मिश्रा ने संगीत दिया है।

बता दें कि गाने का ऑडियो यूट्यूब पर 12 फरवरी को रिलीज हुआ था। जिसे अब तक उसे 21 लाख ले ज्यादा लोगों ने सुना है। वहीं वीडियो सांग को 20 फरवरी को रिलीज किया गया, जिसे रिलीज होने के दो दिनों में 21 लाख से ज्यादा बार देखा गया है।

आयुष्मान की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को बॉक्स ऑफिस पर बना ये रिकॉर्ड 

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा जगत के स्टार पवन सिंह ने ‘लॉलीपॉप लागेलू’, ‘छलकता हमरो जवनिया’ और ‘पलंगिया सोने ना दिया’ जैसे सुपरहिट गाने किए हैं। वहीं इनके सान्ग ‘लॉलीपॉप लागेलू’ को यूट्यूब पर अब तक 11 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Loading...
loading...

Related Post

पाक ने अखनूर सेक्टर में किया आईईडी प्लांट, ब्लास्ट में एक जवान शहीद तीन घायल

Posted by - November 17, 2019 0
नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पलांवाला सेक्टर में पाकिस्तान की रविवार को नापाक हरकत का खुलासा हुआ है। नापाक मंसूबों…