टीवी एक्ट्रेस श्वेता निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप

717 0

मुंबई। पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक बार फिर निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में हैं। श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते अभिनव को गिरफ्तार कर लिया है। श्वेता की मुताबिक अभिनव ने उनकी बेटी पलक के साथ मारपीट की। पुलिस थाने के बाहर श्वेता को उनकी बेटी पलक के साथ स्पॉट किया गया।

ये भी पढ़ें :-बर्थडे स्पेशल: अपनी पहली ही फिल्म से फैंस के दिलों पर छा गई थीं सारा 

आपको बता दें ता और पलक को पुलिस स्टेशन के बाहर देखा गया। दोनों की तरफ से शिकायत मिलने के बाद अभिनव से 4 घंटे तक पूछताछ की गई। श्वेता का आरोप है कि अभिनव 2017 से पलक को मोबाइल पर अश्लील फोटो दिखा रहे थे। फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें :-हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखने वाले अनुराग कश्यप ने ट्विटर को कहा अलविदा

जानकारी के मुताबिक श्वेता पहले भी घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं। उनके पहले पति राजा चौधरी शराब पीने के बाद उनसे मारपीट करते थे। इसके बाद श्वेता ने राजा से तलाक ले लिया था और 2013 में अभिनव से दूसरी शादी की, जिससे उन्हें एक बेटा रेयांश कोहली भी है।

Related Post

करिश्मा तन्ना

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना की बोल्ड तस्वीरें देख फैंस की बढ़ी धड़कन

Posted by - December 31, 2019 0
नई दिल्ली। टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। https://www.instagram.com/p/B6rxMZbnPh8/?utm_source=ig_web_copy_link हाल ही में…

राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे दिन बीजेपी का कांग्रेस पर हमला

Posted by - January 12, 2019 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बीजेपी राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे और अंतिम दिन अपने समापन भाषण में न सिर्फ…