शबाना आजमी के ड्राइवर पर केस दर्ज

शबाना आजमी मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर कार दुर्घटना में घायल

397 0

कोल्हापुर । बॉलीवुड अभिनेत्री व गीतकार-शायर जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी शनिवार को एक कार दुर्घटना में घायल हो गईं। जानकारी के मुताबिक यह दुर्घटना मुंबई-पुणे एक्सप्रेस पर कोल्हापुर के पास हुई है।

रायगढ़ के एसपी अनिल परासकर ने बताया कि यह हादसा शनिवार को मुंबई से 60 किलोमीटर दूर कोल्हापुर के पास करीब 3.30 बजे हुआ है। जिस कार में वह सवार थीं। वह एक ट्रक से जा टकराई है। उन्हें नवी मुंबई के एमजीएम अस्तपाल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। कार में शबाना आजमी के साथ उनके पति जावेद अख्तर भी थे। हालांकि उन्हें कोई चोट नहीं आई है। आगे जाते ट्रक से टकराने कार का आगे का हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हुआ है।

https://twitter.com/SushilSancheti9/status/1218500654580125696

हादसे के तुरंत बाद ही सोशल मीडिया पर उनकी जानकारी हासिल करने वालों की संख्या बढ़ गई है। हर कोई उनके जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहा है। एक दिन पहले शबाना आजमी ने जावेद अख्तर के जन्मदिन पर शानदार पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में बॉलीवुड के अभिनेता व अभिनेत्री शामिल हुए थे।

Loading...
loading...

Related Post

सावन 2019: 30 जुलाई को पड़ेगी सावन की शिवरात्रि, इस दिन जानें शिव की पूजन विधि

Posted by - July 24, 2019 0
लखनऊ डेस्क। श्रावण माह का सबसे पुण्यदायक दिन शिवरात्रि 30 जुलाई को है। सावन शिवरात्रि पर जल चढ़ाने से भगवान…
एकेटीयू का ऑनलाइन टीचिंग-लर्निंग वीडियो

कोरोना से बचाव के लिए एकेटीयू ने ऑनलाइन टीचिंग-लर्निंग का वीडियो लांच किया

Posted by - March 18, 2020 0
लखनऊ। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय में बुधवार को कोरोना वायरस से बचाव के लिए ऑनलाइन टीचिंग-लर्निंग को बढ़ावा…