'द बिग बुल' का पोस्टर आउट

‘द बिग बुल’ का पोस्टर आउट, अभिषेक बच्चन के नये लुक पर जमकर कमेंट्स

624 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’ का पहला पोस्टर सामने आ गया है। अभिषेक बच्चन ने खुद इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर जारी होने के बाद जूनियर बच्चन के फैंस अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई उनसे फिल्म ‘गुरू’ के किरदार की अपेक्षा कर रहा है तो कोई उनकी प्रतिभा की प्रशंसा कर रहा है। मगर मूंछ के चलते अभिषेक को अमिताभ से अलग भी किया जा रहा है।

फिल्म ‘द बिग बुल’ 23 अक्टूबर  को रुपहले पर्दे पर हो रही है रिलीज 

पोस्टर में जूनियर बच्चन सपनों के विक्रेता के तौर पर दिखाई दे रहे हैं। फिल्म 1992 में भारत के सबसे बड़े शेयर बाजार के घोटाले से प्रभावित है। पोस्टर में जूनियर बच्चन ग्रे सूट और ब्राउन शेड में आत्मविश्वासी नजर आ रहे हैं। ‘द बिग बुल’ को कूकी गुलाटी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में लीड हीरोइन इलियाना डीक्रूज के अलावा राम पाल, सुमित वत्स, निकिता दत्ता और लेखा त्रिपाठी ने भूमिका निभाई है। फिल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन और आनंद पंडित हैं। फिल्म 23 अक्टूबर 2020 को रुपहले पर्दे पर रिलीज हो रही है। कहा जा रहा है कि फिल्म में अभिषेक बच्चन के ‘गुरू’ फिल्म में निभाए गए किरदार की झलक मिल सकती है।

‘जिंदगी में कुछ भी करो, लेकिन इतिहास बनाने से दूर रहना: अनीता करवल 

जूनियर बच्चन के साथ काम करने के अनुभव पर आनंद पंडित ने कहा कि अभिषेक एक्टिंग में कमिटेड

जूनियर बच्चन के साथ काम करने के अनुभव पर आनंद पंडित ने कहा कि अभिषेक एक्टिंग में कमिटेड हैं। फिल्मी बैकग्राउंड से संबंध होने की वजह से अभिषेक सेट पर हर किसी के आराम का ख्याल रखते हैं। स्क्रिप्ट को पूरी तरह पढ़कर जाते हैं और लोगों का समय बर्बाद नहीं करते। उन्होंने कहा कि बहुत सारे लोगों के लिए अभिषेक एक उदाहरण हैं। बतौर प्रोड्यूसर उनके साथ काम करने की इच्छा रही है।

Related Post

जैकलीन फर्नांडीस का हॉट योगा

जैकलीन फर्नांडीस का हॉट योगा VIDEO हो रहा है वायरल, फैंस हुए बोल्ड

Posted by - March 17, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस ने हाल ही इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह योग करती नजर…
गुंजन सक्सेना

कारगिल युद्ध में शौर्यचक्र विजेता ‘गुंजन सक्सेना’ ने दुश्मनों को चटाई थी धूल, अब Netflix पर देखें फिल्म

Posted by - June 9, 2020 0
  मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की मच अवेटेड फिल्म गुंजन सक्सेना (gunjan saxena)  को सिनेमाघरों की जगह अब जल्द…