इस विवादित बयान की वजह से सुर्खियों में फिर छाए प्रकाश राज

591 0

बॉलीवुड डेस्क। विवादित बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहने वाले एक्टर प्रकाश राज एक विवादित बयान को लेकर चर्चा में है वह एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में पहुंचे जहां वह रामलीला की तुलना चाइल्ड पोर्न से कर डाली । काश राज अपनी इन्हीं बातों पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-बर्थडे स्पेशल: पार्टी में मौजूद कई एक्टर, मलाइका का दिखा जबरदस्त अंदाज 

आपको बता दें उन्होंने कहा मॉडल मेकअप करके राम, लक्ष्मण और सीता बनकर आते हैं. फिर वहां मौजूद लोग उनकी पूजा करते हैं. मैं इस देश में ये सब नहीं देखना चाहता हूं। ये वाहियात है। इससे अल्पसंख्यकों में डर का माहौल फैलता है।

ये भी पढ़ें :-बर्थडे स्पेशल: फिल्म साहो से फैंस का दिल जीतने वाले प्रभास से जुडी जानें कुछ खास बातें 

जानकारी के मुताबिक एंकर ने प्रकाश राज की बात पर सवाल उठाते हुए कहा कि कैसे वे रामलीला के मंचन को चाइल्ड पोर्न से तुलना कर रहे हैं. जवाब में एक्टर ने कहा- “रामलीला जैसे कार्यक्रम हमारी सोसायटी के लिए सही नहीं हैं. ये अल्पसंख्यकों में डर का माहौल पैदा करते हैं. मैं इसमें कंफर्टेबल नहीं हूं. मैं जानता हूं कि क्या संस्कृति है और क्या नहीं. मंदिर जाना संस्कृति है, लोगों के सामने ऐसा नाटक क्यों।

Related Post

मलाइका अरोड़ा

अर्जुन कपूर की चाची के बर्थडे बैश में पहुंची मलाइका अरोड़ा

Posted by - April 30, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क।बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में हैं। हाल ही में मलाइका अर्जुन…
रोजगार मेला

एमआईटी मेरठ में आठ फरवरी को 8921 पदों पर भर्ती के लिए रोजगार मेला

Posted by - February 4, 2020 0
लखनऊ। सेवायोजन विभाग और मेरठ इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एमआईटी संयुक्त रूप से एक वृहद रोजगार मेला आठ फरवरी को एमआईटी…