गुड न्यूज

फिल्म गुड न्यूज ने पहले ही दिन किया जबरदस्त धमाका, जानें कितनी की कमाई?

204 0

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक बार फिर से हिट साबित हुए है। साल 2019 के जाते-जाते भी अक्षय की फिल्म गुड न्यूज ने जबरदस्त धमाका किया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ हैं। मल्टी स्टारर फिल्म ‘गुड न्यूज’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। पहले ही दिन फिल्म ने जमकर कमाई की है। फिल्म के पहले दिन की परफॉर्मेंस देख मालूम होता यह जल्द ही हिट फिल्मों में शामिल हो जाएगी। आखिरकार साल जाते-जाते एक बार फिर से अक्षय कुमार जबरदस्त हिट फिल्म दी है।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज को हिट होने के लिए चाहिए सिर्फ दो हफ्ते

फिल्म ‘गुड न्यूज’ को रिलीज के बाद शानदार रिव्यूज मिले हैं। मिले भी क्यूं न ये फिल्म एंटरटेनमेंट का एक फुल डोज है, जिसमें कॉमेडी के साथ ही बेहतरीन एक्टिंग का भी कॉकटेल है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज ने पहले दिन 18 करोड़ रुपये कमाई की है। बता दें कि इस फिल्म को करीब 80 करोड़ के बजट पर तैयार किया गया है। ऐसे में जिस रफ्तार से यह फिल्म जा रही है। उसे देखकर मालूम होता है कि इसे हिट होने के लिए सिर्फ दो हफ्ते चाहिए।

फिल्म  में कॉमेडी के साथ-साथ इमोशनल टच भी है

यह फिल्म ऐसे कपल्स पर आधारित है तो आईवीएफ (IVF) तकनीकि के जरिए बच्चा पाने की कोशिश करते हैं। इसी दौरान कुछ ऐसा हो जाता है कि जिसमें कॉमेडी के साथ-साथ इमोशनल टच भी है। ये फिल्म पहले तो हर डायलॉग पर जमकर हंसाती है और फिर आखिरी के कुछ सीन्स में खूब रुलाई है। फिल्म की यही बात लोगों को खूब पसंद आ रही है।

इंटरनेट सेवा बंद होने से टेलीकॉम कंपनियों को हर घंटे इतने करोड़ का हो रहा है घाटा 

फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन देखकर एक बात तो साफ है कि ये जीत चुकी है दर्शकों का दिल 

इस फिल्म में भले ही अभिनेता अक्षय और दिलजीत ने दमदार रोल निभाया है, तो करीना कपूर और कियारा आडवाणी ने भी अच्छा अभिनय किया है। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन देखकर एक बात तो साफ है कि ये दर्शकों का दिल जीत चुकी है, लेकिन अब देखना होगा कि पहले वीकेंड पर कितनी कमाई कर पाती है।

Loading...
loading...

Related Post

महाराष्ट्र: विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी मैदान में उतरे आदित्य ठाकरे, दाखिल किया नामांकन

Posted by - October 3, 2019 0
मुंबई। शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी मैदान में उतर चुके…