भांगड़ा पा ले

फिल्म ‘भांगड़ा पा ले’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, तीन जनवरी को होगी रिलीज

543 0

नई दिल्ली। फिल्म निर्माताओं ने सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन की अभिनीत फिल्म ‘भांगड़ा पा ले’ का पहला पोस्टर जारी किया है। बता दें कि यह फिल्म 3 जनवरी, 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले यह फिल्म इसी साल 13 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। फिर इसके बाद रिलीज डेट एक नवंबर बढ़ा दी गई थी।

‘फिल्म ‘भांगड़ा पा ले’ 3 जनवरी, 2020 को रिलीज होने के लिए तैयार

फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म ‘भांगड़ा पा ले’ का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। तरण ने ट्वीट किया कि ‘फिल्म ‘भांगड़ा पा ले’ 3 जनवरी, 2020 को रिलीज होने के लिए तैयार है। स्‍नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सनी कौशल, रुखसार ढिल्लो और श्रिया पिलगांवकर मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस करेंगे।

आरएसवीपी ने फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा करने के लिए एक विचित्र वीडियो ट्विटर पर शेयर किया। वीडियो में शाहरुख खान के घर मन्नत और सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सनी और रुखसार जमकर डांस करते हैं। भीड़ से घिरे दो सुपरस्टार के घरों के सामने सनी और रुखसार ने जमकर हंगामा किया, जिसके बाद पुलिस उनको गिरफ्तार कर लेती है।

दोनों शाहरुख खान व सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘करण-अर्जुन’ के गाने ‘भांगड़ा पा ले’ पर थिरकते नजर आ रहे हैं। रुखसार के साथ साथ स्‍नेहा तौरानी भी इस फिल्म से निर्देशक के तौर पर डेब्यू कर रही है। वह निर्देशक रमेश तौरानी की बेटी है। रॉनी स्क्रूवाला के बैनर ‘आरएसवीपी’ तले बनने वाली फिल्म ‘भंगड़ा पा ले’ का ट्रेलर और गाना पहले जारी हो चुका है।

Related Post

वॉलमार्ट इंडिया

झटका: वॉलमार्ट इंडिया कंपनी करने जा रहा 100 से अधिक सीनियर एग्जिक्यूटिव्स की छंटनी

Posted by - January 13, 2020 0
बिजनेस डेस्क। वॉलमार्ट इंडिया कंपनी ने वहां काम करने वाले सीनियर एग्जिक्यूटिव को झटका देने वाला एक बड़ा फैसला लिया…
जेएनयू छात्रों पर हमला

जेएनयू छात्रों पर हमला हिन्दू रक्षा दल ने किया,राष्ट्रीय अध्यक्ष पिंकी चौधरी का दावा

Posted by - January 7, 2020 0
गाजियाबाद। जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी ((जेएनयू) में रविवार को हुई मारपीट मामले की जिम्मेदारी लेकर हिन्दू रक्षा दल ने ली है।…