फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर

फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का ट्रेलर लॉन्च, इरफान खान ने दमदार वापसी

238 0

मुंबई। बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार इरफान खान स्टारर फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म से इरफान खान कैंसर के इलाज के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में एक बार फिर इरफान खान अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं।

देखें फिल्म का ट्रेलर

 इरफान खान एक ऐसे शख्स के किरदार में हैं जो फाइनेंशियल तो बहुत ज्यादा स्ट्रॉन्ग नहीं

फिल्म में इरफान खान एक ऐसे पिता के किरदार में हैं, जो अपनी बेटी को अच्छी तालीम देने और उसके सपने को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। इरफान की बेटी का किरदार एक्ट्रेस राधिका मदान निभा रही हैं। इरफान खान एक ऐसे शख्स के किरदार में हैं जो फाइनेंशियल तो बहुत ज्यादा स्ट्रॉन्ग नहीं है, लेकिन वो अपनी बेटी को अच्छी शिक्षा देना चाहता है।

‘जिंदगी में कुछ भी करो, लेकिन इतिहास बनाने से दूर रहना: अनीता करवल 

पढ़ने का अधिकार किसी वर्ग विशेष को नहीं बल्कि हर एक को खुद को साबित करने का मौका दिया जाना चाहिए

इरफान खान उनकी बेटी लंदन में जाकर पढ़ाई करना चाहती है। एक मिठाई की दुकान चलाने वाले इरफान के लिए अपनी बेटी को किस तरह लंदन भेजने के लिए क्या-क्या तरकीबें अपनाते हैं? ये फिल्म में देखने को मिलेगा। फिल्म में एक बार फिर यही दिखाने की कोशिश की गई है कि पढ़ने का अधिकार किसी वर्ग विशेष को नहीं बल्कि हर एक को खुद को साबित करने का मौका दिया जाना चाहिए।

फिल्म को 20 मार्च को रिलीज किया जाएगा

फिल्म में इरफान खान और राधिका मदान के अलावा करीना कपूर खान भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी, दीपक डोब्रियाल, रणवीर शोरी, डिंपल कपाड़िया और कीकू शारदा भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है। फिल्म को 20 मार्च को रिलीज किया जाएगा। बता दें कि ये फिल्म इरफान खान स्टारर फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है। ‘हिंदी मीडियम’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

Loading...
loading...

Related Post

प्रियंका -स्मृति ईरानी

लोकसभा चुनाव 2019: एक्टर तो मैं हूं, नाटक न करें प्रियंका – स्मृति ईरानी

Posted by - April 22, 2019 0
अमेठी। राहुल गांधी का प्रचार करने के लिए सोमवार यानी आज कांग्रेस पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अमेठी पहुंची। उन्होंने…