आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक सड़क हादसा, 14 लोगों की मौत

122 0

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजबाद में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है, जिनका इलाज अस्पताल में जारी है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

हादसे में मरने वाले लोगों की संख्या अब 14 तक पहुंच गई है, जिनमें से 12 की पहचान हो गई

मामला खंगर इलाके का है जहां आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दिल्ली से लखनऊ की ओर जा रही एक डबल डेकर प्राइवेट बस आगे जा रहे कंटेनर से जा टकराई। जिसके चलते दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे में मरने वाले लोगों की संख्या अब 14 तक पहुंच गई है, जिनमें से 12 की पहचान हो गई है। फिलहाल अभी तक दो लोगों की पहचान नहीं हो पा रही है।

पुलिस का कहना है इस हादसे में 25 लोग गंभीर रुप से घायल

पुलिस का कहना है कि हादसे में मुकेश कुमार, कलमुद्दीन, विनोद कुमार, हरिंदर पासवान, भगवान चौधरी, ट्रक ड्राइवर भूरा सिंह, चंदन महतो, नागेश्वर शाह, गुलशन कुमार, अनिल शाह, राकेश कुमार और चंदन सहित दो और लोगों की मौत हुई है। मृतक के परिजनों को हादसे के बारे में सूचना दे दी गई है। शाम तक शवों का पोस्टमार्टम होने की संभावना है। पुलिस का कहना है इस हादसे में 25 लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

Loading...
loading...

Related Post

आठ साल की बच्ची नहीं लेगी सम्मान, पीएम मोदी से की ये गंभीर अपील

Posted by - March 7, 2020 0
नई दिल्ली। मणिपुर की लिसिप्रिया कंगुजम अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम का हिस्सा बनने से इनकार…
जस्टिस मुरलीधर का तबादला

गहरी खाई में गिरी अर्थव्यवस्था, कब जागेगी सरकार – प्रियंका

Posted by - September 10, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार आर्थिक मंदी के को लेकर केंद्र सरकार पर हमला ब्प्लती नजर आ…