Ashram

एक बदनाम…आश्रम 3 ने तोड़ा ओटीटी रिकॉर्ड, 32 घंटे में मिले 10 करोड़ व्यू

93 0

मुंबई: एक बदनाम…आश्रम (Ashram) 3, एक एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़ (MX Original Series) है, जो उद्योग के दिग्गज प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित है, पहले से ही रिकॉर्ड तोड़ रही है। अपने पहले सीज़न की रिलीज़ के बाद से श्रृंखला एक शानदार सफलता रही है। जबकि पहले दो सीज़न को दर्शकों द्वारा बहुत सराहा गया था, जिससे यह भारतीय ओटीटी (Indian OTT) पर शायद सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज़ बन गई, हाल ही में लॉन्च किया गया सीज़न, एक बदनाम…आश्रम (Ashram) 3, अपनी रिलीज़ के 32 घंटों के भीतर बहुत तेज़ी से और सफलतापूर्वक 100 मिलियन व्यूअरशिप क्लब में प्रवेश कर गया है।

ऐसा लगता है कि सीरीज हर गुजरते सीजन के साथ नए मानक स्थापित कर रही है। आश्रम के पहले दो सत्रों को लगभग 160 मिलियन अद्वितीय उपयोगकर्ताओं की कुल दर्शक संख्या मिली है। साथ ही, सीजन 3 के ट्रेलर रिलीज के छह घंटे के भीतर, शो पूरे भारत में YouTube पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा था। दर्शकों ने सीजन 3 के लिए जो प्यार और सराहना दिखाई है, वह अद्वितीय है। 3 जून को रिलीज होने के बाद से इसकी कहानी और किरदार पूरे शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

आश्रम एक ऐसा शो है जो एक महान बाबा निराला के जीवन पर प्रकाश डालता है। इस मौसम में, काशीपुर वाले बाबा निराला निडर हो गए हैं और सत्ता के लिए उनकी लालसा ने उन्हें अजेय बना दिया है। वह सबसे ऊपर मानता है और सोचता है कि वह भगवान है। आश्रम की शक्ति चरम पर है। यह ‘बदनाम’ आश्रम महिलाओं का शोषण, ड्रग्स और अवैध गतिविधियों में लिप्त होकर समाज में सत्ता और स्थिति हासिल करने के लिए जारी है। दूसरी ओर, भगवान निराला से बदला लेने के लिए पम्मी की रातों की नींद उड़ी हुई है।

मंकीपॉक्स का बढ़ रहा खतरा, 1,000 से अधिक मामले सामने

निर्माता और निर्देशक प्रकाश झा ने एक बयान में कहा, “हमें आश्रम और अब तक रिलीज किए गए सभी सीज़न पर अविश्वसनीय रूप से गर्व है। दर्शकों ने एक बार फिर अपना प्यार दिखाया है और हम उनकी प्रतिक्रिया से नम्र हैं। पूरी कास्ट और क्रू अथक परिश्रम किया है और हमें खुशी है कि हमें एमएक्स प्लेयर से बहुत अच्छा समर्थन मिला है और हम अपने भविष्य के जुड़ावों के लिए भी तत्पर हैं। हम अपने दर्शकों को उनके अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद देते हैं।”

श्रृंखला में बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, ईशा गुप्ता, सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, अनुरिता के झा, रुशाद राणा, तन्मय रंजन, प्रीति सूद शामिल हैं।

भरभराकर गिरी तीन मंजिला इमारत, एक की मौत, 16 घायल

Related Post

'मिसेज सीरियल किलर’ का ट्रेलर

‘मिसेज सीरियल किलर’ का ट्रेलर रिलीज, जैकलीन फर्नांडिस की खौफनाक दिखेगी अदाकारी

Posted by - April 18, 2020 0
मुंबई। नेटफ्लिक्स की थ्रिलर फिल्म ‘मिजेस सीरियल किलर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में जैकलीन फर्नांडिस की दमदार…