Dog

क्रूरता कि हदे पार, तीन कुत्तों की गोली मारकर हत्या

125 0

जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) के जयपुर (Jaipur) से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जिसमे अज्ञात हमलावरों ने चार स्ट्रीट डॉग (Street dog) को गोली मार दी गई। इनमें से तीन की मौत हो गई और चौथा गंभीर रूप से घायल है। यह घटना जयपुर के बेनाड गांव के हरमदा इलाके की है, इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि डॉग्स (Dog) को सुपारी देकर मरवाया गया है। इस घटना के बाद पशु प्रेमी मौके पर एकत्र हो गये और मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस संबंध में एफआईआर दर्ज (FIR Register) कर ली गई है और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

जानकारी के मुताबिक बैनाड़ में बुधवार को यह घटना घाटी। आरोप है कि बैनाड़ में एक स्थानीय निवासी ने शूटर के जरिये गोली चलवाकर 3 कुत्तों को मौत के घाट उतरवा दिया। शूटर ने 4 कुत्तों को निशाना बनाया था, इनमें से तीन की मौत हो गई और चौथा घायल है। उसे जयपुर के हेल्प इन सफरिंग में शिफ्ट किया गया है।

एक बदनाम…आश्रम 3 ने तोड़ा ओटीटी रिकॉर्ड, 32 घंटे में मिले 10 करोड़ व्यू

खबर मिलते ही पशु प्रेमियों ने मौके पर पहुंचकर विरोध दर्ज कराया है। उन्होंने पुलिस से तुरंत मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इसके साथ ही हथियार भी जब्त करने की मांग की है जिससे कुत्तों को गोली मारी गई। पशु क्रूरता के खिलाफ काम कर रही एनिमल एक्टिविस्ट मरियम अबू हैदरी ने बताया कि जयपुर के पास बैनाड़ में उन्हें यह घटना होने की जानकारी मिली थी। कुछ लोगों ने बताया कि स्थानीय निवासी सुआलाल ने शूटर को पैसे देकर बंदूक से गोली चलवाकर इन कुत्तों को मौत के घाट उतरवाया है। तीनों कुत्तों के शव बरामद किये है और इनके शरीर पर गोली के निशान है।

पैगंबर की रक्षा के लिए आतंकियों की ज़रूरत नहीं, अलकायदा को ओवैसी की लताड़

 

 

Related Post

Neetu David

नीतू डेविड भारतीय महिला क्रिकेट टीम की चयन समिति बनीं नई चीफ सेलेक्टर

Posted by - September 26, 2020 0
नई दिल्ली। बीसीसीआई ने शनिवार को भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सेलेक्शन कमेटी का ऐलान कर दिया है। बता दें…
2021 की उप्र पुलिस वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता सम्पन्न

2021 की उप्र पुलिस वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता सम्पन्न

Posted by - March 21, 2021 0
पुलिस महानिदेशक एचसी अवस्थी ने 69 वीं उप्र पुलिस वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता-2021 के समापन समारोह में विजेताओं को पुरस्कृत किया।…

पेगासस जासूसी मामले में जांच की अर्जी स्वीकार, अगले हफ्ते होगी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

Posted by - July 30, 2021 0
संसद से लेकर सड़क तक पेगासस स्पाइवेयर विवाद को लेकर बवाल मचा हुआ है, इस बीच एक बड़ी खबर आई…