Kangna

कंगना ​का अनिल देखमुख पर पलटवार, बोली- ड्रग पेडलर्स से निकला लिंक तो छोड़ दूंगी मुंबई

677 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और श‍िवसेना के बीच चल रही जुबानी जंग जारी है। इसी बीच महाराष्‍ट्र सराकर ने कंगना रनौत के ड्रग कनेक्‍शन की जांच शुरू करने का ऐलान क‍िया है। महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा क‍ि कंगना के एक्‍स बॉयफ्रेंड अध्‍ययन सुमन के पुराने इंटरव्‍यू के आधार पर अब कंगना के ड्रग्‍स लेने की जांच शुरू की जाएगी।

शिवनेता नेता सुनील प्रभु और प्रताप सरनायक ने अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू की कॉपी महाराष्ट्र सरकार को सौंपी है। इसी का जवाब देते हुए महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री ने कहा क‍ि कंगना रनौत का अध्ययन सुमन के साथ र‍िश्‍ता था, जिसने अपने एक इंटरव्‍यू में आरोप लगाया था कि कंगना ड्रग लेती हैं। उसे भी जबरदस्ती ड्रग का सेवन करवाती थीं। इसके बाद सरकार ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं। महाराष्ट्र पुलिस मामले की जांच करेगी।

अनोखी पहल : गरीब बच्चों को शिक्षिका ने स्मार्टफोन किया गिफ्ट, ताकि न छूटे ऑनलाइन क्लास

इसी मामले पर पलटवार करते हुए कंगना ने कहा कि मैं मुंबई पुलिस और गृह मंत्री अनिल देशमुख को उपकृत करने से ज्यादा खुश हूं। उन्होंने कहा कि कृपया मेरे ड्रग टेस्ट, मेरे कॉल रिकॉर्ड की जांच करें यदि आपको ड्रग पेडलर्स के लिए कोई लिंक मिलता है। तो मैं अपनी गलती स्वीकार करूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी, आपसे मिलने के लिए उत्सुक हूं।

Related Post

CM UDDHAV

IPS रश्मि शुक्ला व पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह पर कानूनी कार्रवाई करेगी महाराष्ट्र सरकार

Posted by - March 25, 2021 0
मुंबई । महाराष्ट्र में तमाम आलोचनाओं का सामना कर रही उद्धव सरकार अब आर-पार की लड़ाई करने के लिए तैयार…
भारत की अर्थव्यवस्था ICU में

प्रकाश राज बोले- भारत की अर्थव्यवस्था ICU में, सरकार हम किससे करें सवाल- नेहरू से या टीपू सुल्तान से?

Posted by - November 30, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता प्रकाश राज अपने बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं। प्रकास राज ने एक…