Ankita Lokhande

रिया गिरफ्तार : अंकिता लोखंडे बोलीं- आप अपने कर्म से अपना भाग्य बनाते हैं

1196 0

मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर अंकिता लोखंडे ने पहला बयान दिया है।

बता दें कि लगातार तीसरे दिन NCB ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। इसके बाद रिया को गिरफ्तार किया गया। वहीं, रिया की गिरफ्तारी पर दिवंगत एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की प्रतिक्रिया सामने आई है।

अंकिता लोखंडे ने ट्वीट कर कहा कि भाग्य और संयोग से कुछ भी नहीं होता है। आप अपने कर्म से अपना भाग्य बनाते हैं।

कंगना ​का अनिल देखमुख पर पलटवार, बोली- ड्रग पेडलर्स से निकला लिंक तो छोड़ दूंगी मुंबई

 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। इस गिरफ्तारी की बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ट्वीटकर पहली प्रतिक्रिया दी है। श्वेता सिंह कीर्ति ट्वीटकर कहा कि भगवान हमारे साथ है।

दीपक कोचर 19 सितंबर तक ईडी की हिरासत में भेजे गए

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि सुशांत को न्याय मिलने की दिशा में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पहला कदम है। डीजीपी ने सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई पर भी भरोसा जताया है। उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती का चेहरा पूरी तरह से बेनकाब हो चुका है। रिया और ड्रग पेडलर्स के बीच रिश्तों की सच्चाई सामने आने के बाद ही एनसीबी ने उनको गिरफ्तार किया है। डीजीपी ने आगे कहा कि सुशांत केस को लेकर तीन एजेंसियां ​​मामले की जांच कर रही हैं। एनसीबी को जब सबूत मिल गया तो उन्होंने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया। ईडी और सीबीआई अभी भी जांच कर रहे हैं, निष्कर्ष आएंगे। मुझे लगता है कि सुशांत को अब न्याय मिलेगा।

बता दें ​कि सुशांत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था। पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कराई थी। उन्होंने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके पैसे का गबन करने का आरोप लगाया था। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने राजपूत के पिता द्वारा पटना में रिया एवं अन्य के खिलाफ दर्ज कराई गई प्राथमिकी को सीबीआई को ट्रांसफर किए जाने के फैसले को बरकरार रखा था।

Related Post

अभिषेक बच्चन बर्थडे

अभिषेक बच्चन के 43वें जन्मदिन पर बॉलीवुड हस्तियों ने इस अंदाज में दी बधाई

Posted by - February 5, 2019 0
मुंबई। अभिनेता अभिषेक बच्चन के 43वें जन्मदिन पर मंगलवार को उनकी पत्नी व अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर उनके…

बर्थडे स्पेशल: पॉप संगीत को अलग पहचान देने वाली ऊषा उत्थुप जानें आज हुई कितने साल की

Posted by - November 8, 2019 0
लखनऊ डेस्क। पॉप संगीत को अलग पहचान देने वाली ऊषा उत्थुप आज अपना 72वां जन्मदिन मना रही हैं।ऊषा ने पॉप…
liger

एक्शन से भरपूर ‘लाइगर’ का ट्रेलर जारी, इस दिन रिलीज होगी मूवी

Posted by - July 21, 2022 0
मुंबई। अनन्या पांडे और साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म लाइगर (Liger) का शानदार ट्रेलर मेकर्स ने गुरुवार…
अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय भी हुये थे नेपोटिज्म के शिकार

Posted by - July 3, 2020 0
  मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार को करियर के शुरुआती दौर में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) का शिकार होना पड़ा…