भगवान पर फूटा शेखर सुमन का गुस्सा

रिया गिरफ्तार : शेखर सुमन बोले- उसके घर में देर है, अंधेर नहीं

570 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का लेन-देन करने और इस्तेमाल करने को लेकर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि बीते 3 दिनों से एनसीबी लगातार रिया से पूछताछ कर रही थी। अब इस मामले में मशहूर एक्टर शेखर सुमन ने भी ट्वीट कर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रिया गिरफ्तार : अंकिता लोखंडे बोलीं- आप अपने कर्म से अपना भाग्य बनाते हैं

शेखर सुमन ट्वीट कर कहा कि ये बड़ी जीत है। उसके घर में देर है, अंधेर नहीं। मैं उम्मीद करता हूं कि यहां से अब रास्ता साफ नजरआएगा। आप सब की आवाज और मेहनत रंग लाई। जैसा आप बोते हो, वैसा ही काटते हो।

अंकिता लोखंडे ने ट्वीट कर कहा कि भाग्य और संयोग से कुछ भी नहीं होता है। आप अपने कर्म से अपना भाग्य बनाते हैं।

इस गिरफ्तारी की बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ट्वीटकर पहली प्रतिक्रिया दी है। श्वेता सिंह कीर्ति ट्वीटकर कहा कि भगवान हमारे साथ है।

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि सुशांत को न्याय मिलने की दिशा में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पहला कदम है। डीजीपी ने सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई पर भी भरोसा जताया है। उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती का चेहरा पूरी तरह से बेनकाब हो चुका है। रिया और ड्रग पेडलर्स के बीच रिश्तों की सच्चाई सामने आने के बाद ही एनसीबी ने उनको गिरफ्तार किया है। डीजीपी ने आगे कहा कि सुशांत केस को लेकर तीन एजेंसियां ​​मामले की जांच कर रही हैं। एनसीबी को जब सबूत मिल गया तो उन्होंने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया। ईडी और सीबीआई अभी भी जांच कर रहे हैं, निष्कर्ष आएंगे। मुझे लगता है कि सुशांत को अब न्याय मिलेगा।

बता दें ​कि सुशांत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था। पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कराई थी। उन्होंने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके पैसे का गबन करने का आरोप लगाया था। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने राजपूत के पिता द्वारा पटना में रिया एवं अन्य के खिलाफ दर्ज कराई गई प्राथमिकी को सीबीआई को ट्रांसफर किए जाने के फैसले को बरकरार रखा था।

Loading...
loading...

Related Post

'न्याय' स्कीम

कांग्रेस वोटर्स को प्रियंका गांधी का भेजेगी मैसेज, ‘न्याय’ का करेंगी प्रमोशन

Posted by - April 27, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ने अपनी ‘न्याय’ स्कीम को प्रमोट करने के लिए प्रियंका गांधी को मनाने का फैसला किया…
स्मार्ट रिस्टबैंड्स smart wristbands

बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड के भी कई एक्टर्स को पीछे छोड़ अक्षय ने कर दिखाया एक नया कारनामा

Posted by - August 22, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। अक्षय कुमार ने बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड के भी कई एक्टर्स को पीछे छोड़ एक नया कारनामा कर…
यूपी बोर्ड

ललक : यूपी बोर्ड में इंटर की परीक्षा दे रहा है 78 साल का परीक्षार्थी, ये है तमन्ना

Posted by - February 19, 2020 0
लखनऊ। कहते है कि शिक्षा ग्रहण करने की कोई उम्र नहीं होती है। ऐसा ही एक 78 वर्षीय बुजुर्ग परीक्षार्थी…