IPL मैचों की तारीख

कोरोना वायरस का मंडरा रहा है खतरा, दर्शकों के बिना होगा आईपीएल

2080 0

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आयोजन पर कोरोना वायरस के कारण मंडरा रहे खतरे के बादलों के बीच यह संभावना प्रबल होती जा रही है कि इस टी-20 टूर्नामेंट को दर्शकों के बिना ही आयोजित किया जाए।

बीसीसीआई सहित सभी राष्ट्रीय खेल महासंघों को परामर्श जारी कर कहा है कि वह इस बात को सुनिश्चित करें

केंद्र सरकार ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि यदि खेल टूर्नामेंटों को आयोजित किया जाना जरुरी है तो उन्हें दर्शकों के बिना ही आयोजित किया जाए। खेल मंत्रालय ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) सहित सभी राष्ट्रीय खेल महासंघों को परामर्श जारी कर कहा है कि वह इस बात को सुनिश्चित करें कि किसी भी खेल आयोजन में दर्शकों की उपस्थिति न रहे।

आजम खान की जमानत याचिका पर अगली सुनवाई 19 मार्च को

29 मार्च से शुरु होने वाला आईपीएल दर्शकों के बिना आयोजित होगा

सरकार के इस परामर्श के बाद यह संभावना प्रबल हो गयी है कि 29 मार्च से शुरु होने वाला आईपीएल दर्शकों के बिना आयोजित हो। फ्रेंचाइजी टीमें इस बात को लेकर सहमत नजर आती हैं लेकिन साथ ही उनका मानना है कि विदेशी खिलाड़ियों के वीजा पर प्रतिबंध न रहे और उन्हें टूर्नामेंट के शुरुआत से ही भारत में खेलने का मौका मिला।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मौजूदा वनडे सीरीज के शेष दो मैच दर्शकों को बिना आयोजित होने की संभावना

इस परामर्श के बाद भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मौजूदा वनडे सीरीज के शेष दो मैचों (लखनऊ और कोलकाता) के दर्शकों को बिना आयोजित होने की संभावना है। सीरीज का पहला वनडे धर्मशाला में बारिश के कारण रद्द हो चुका है। दूसरा मैच 15 मार्च को और तीसरा मैच 18 मार्च को खेला जाना है।

Loading...
loading...

Related Post

अनुराग ठाकुर

‘गोली मारो’ वाले नारे के सवाल पर भड़के अनुराग ठाकुर, बोले- अधूरी जानकारी घातक

Posted by - March 1, 2020 0
नई दिल्ली। केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर रविवार को चंडीगढ़ पहुंचे थे। इस दौरान कुछ पत्रकारों ने उनसे विवादित नारा…

ब्रेक के बाद सोशल मीडिया पर दोबारा सक्रिय हुई प्रियंका

Posted by - July 24, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास, टेक्नोलॉजी से ब्रेक लेने के बाद दोबारा डिजिटल दुनिया में सक्रिय हो गई…