Mobile

दुकानदार ने रखा अनोखा ऑफर, मोबाईल खरीदने पर मिलेगा मुफ्त नींबू

112 0

वाराणसी: महंगाई के बीच नीबू (Lemon) के दाम आसमान छू रहे हैं, जिससे की लोगो को ख़रीदन में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में जगह-जगह नीबू के दाम को लेकर तरह-तरह के कार्य कर रहे हैं। मंगलवार को विद्यापीठ रोड (Vidyapeeth Road) पर आदिशक्ति मंदिर में तंत्र पूजा कर नीबू की बलि दी गयी तो बुधवार से काशी अनाथालय में स्थित यश मोबाइल शॉप के ओनर ने मोबाइल के साथ एक दर्जन नीबू मुफ्त का ऑफर शुरू किया है। इस समय दुकान पर मोबाइल (Mobile) लेने वालों की भीड़ इकट्ठा है।

इस संबंध में दुकान के मालिक यश जायसवाल ने बताया कि गर्मी बहुत तेज है और इसी तेज गर्मी में महंगाई भी अपने चरम पर है। गर्मी से बचने के लिए इस्तेमाल होने वाला नीबू भी इस समय आम आदमी की पहुंच से कोसों दूर है। ऐसे में हमने एक योजना सोची और अब हम हर मोबाइल की खरीद पर एक दर्जन नीबू मुफ्त दे रहे हैं जो इस समय 120 रुपये तक का मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: 300 साल पुराने मंदिर पर चला बुलडोजर, देवी-देवताओं की मूर्तियां खंडित

वहीं दूकान से मोबाइल खरीदने पर नीबू पाने वाले मोहम्मद कलीम ने बताया कि मोबाइल लेने आया था और उसके साथ नीबू भी मिला है जो की अपने आप में ख़ुशी की बात है क्योंकि गर्मी के मौसम में नीबू इस वर्ष बहुत महंगा बिक रहा है जिससे आम व्यक्ति शिकंजी या नीबू का रस पीकर राहत भी नहीं ले पा रहा है। ऐसे में यह प्रयोग काफी अच्छा है। यश मोबाइल शॉप पर इस सामय इस ऑफर की वजह से ग्राहकों की भीड़ है और इस ऑफर की पूरे में चर्चा भी है।

यह भी पढ़ें: ई-स्कूटर में आग लगने के बाद EVs को लिया वापस, भारी जुर्माना की घोषणा

Related Post

कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट में ही मिलेगा विमान का ईंधन

Posted by - July 16, 2021 0
भारत पेट्रोलियम कारपोरेशन लिमिटेड की उड्डयन इकाई ने नवनिर्मित अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट कुशीनगर में अपने एविएशन स्टेशन का शिलान्यास किया। बीपीसीएल…
LIC IPO

डिस्काउंट के साथ शेयर बाजार में लिस्ट हुए LIC के शेयर, जानिए कितना हुआ नुकसान

Posted by - May 17, 2022 0
नई दिल्ली/मुंबई। सार्वजनिक क्षेत्र की सबसे बड़ी बीमा कंपनी भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) की शेयर बाजार में मंगलवार को…