नोरा फतेही का तूफानी डांस

नोरा फतेही का रेगिस्तान में तूफानी डांस, Video से नजरें हटाना मुश्किल

843 0

नई दिल्ली। नोरा फतेही रेगिस्तान में तूफानी डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा रेगिस्तान में डांस से कहर बरपा रही हैं। नोरा के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं।

https://www.instagram.com/p/Bl05Y1_lC6D/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो में उनका नया ही अंदाज देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड में अपने डांस नंबर से धमाल मचाने वाली नोरा फतेही ने इस वीडियो में जबरदस्त डांस किया है. उनके इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Bl0Ub1alFCJ/?utm_source=ig_web_copy_link

नोरा फतेही अपनी बैली डांस के लिए मशहूर नोरा फतेही ने जमकर अपनी अदाओं का जादू बिखेरा। इस वीडियो को फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। नोरा फतेही वैसे भी अपने डांस के लिए ही पहचानी जाती हैं और उन्होंने ‘बाहुबली’ और ‘सत्यमेव जयते’ के ‘दिलबर’ सॉन्ग से जमकर सुर्खियां लूटी हैं। नोरा फतेही इन दिनों बॉलीवुड में न सिर्फ अपने डांस नंबर्स से दिल जीत रही हैं, बल्कि आने वाले समय में वे कई बड़ी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं।

पानीपत का दूसरा गाना रिलीज, देखें अर्जुन कपूर का धमाकेदार डांस 

नोरा फतेही हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने भी मुख्य निभाई थी। नोरा वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांस आधारित फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ में भी नजर आएंगी। नोरा फतेही का हाल ही में एक वीडियो सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसने खूब धूम मचाई थी। नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

Related Post

Fans shared Sushant-Dhoni's photos

महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट के ऐलान पर फैंस ने शेयर की सुशांत-धोनी की वीडियो और तस्वीरें

Posted by - August 16, 2020 0
देश के 74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट के…
शरद पवार

शरद पवार बोले- भाजपा दिल्ली चुनाव हारी, इसलिए सांप्रदायिकता को दे रही है बढ़ावा

Posted by - March 1, 2020 0
मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने रविवार को बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के चुनाव की तैयारी के मद्देनजर मुंबई में…