Site icon News Ganj

नोरा फतेही का रेगिस्तान में तूफानी डांस, Video से नजरें हटाना मुश्किल

नोरा फतेही का तूफानी डांस

नोरा फतेही का तूफानी डांस

नई दिल्ली। नोरा फतेही रेगिस्तान में तूफानी डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा रेगिस्तान में डांस से कहर बरपा रही हैं। नोरा के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं।

इस वीडियो में उनका नया ही अंदाज देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड में अपने डांस नंबर से धमाल मचाने वाली नोरा फतेही ने इस वीडियो में जबरदस्त डांस किया है. उनके इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

नोरा फतेही अपनी बैली डांस के लिए मशहूर नोरा फतेही ने जमकर अपनी अदाओं का जादू बिखेरा। इस वीडियो को फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। नोरा फतेही वैसे भी अपने डांस के लिए ही पहचानी जाती हैं और उन्होंने ‘बाहुबली’ और ‘सत्यमेव जयते’ के ‘दिलबर’ सॉन्ग से जमकर सुर्खियां लूटी हैं। नोरा फतेही इन दिनों बॉलीवुड में न सिर्फ अपने डांस नंबर्स से दिल जीत रही हैं, बल्कि आने वाले समय में वे कई बड़ी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं।

पानीपत का दूसरा गाना रिलीज, देखें अर्जुन कपूर का धमाकेदार डांस 

नोरा फतेही हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने भी मुख्य निभाई थी। नोरा वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांस आधारित फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ में भी नजर आएंगी। नोरा फतेही का हाल ही में एक वीडियो सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसने खूब धूम मचाई थी। नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

Exit mobile version