विधायक अदिति सिंह

विधायक अदिति सिंह और अंगद की दोबारा हुई शादी, खास अंदाज में किया गृह प्रवेश

723 0

नवांशहर। नवांशहर खास बहू उत्‍तर प्रदेश के रायबरेली सदर से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह विशेष अंदाज में शनिवार को गृह प्रवेश हुआ। बता दें कि नवांशहर के विधायक अंगद सिंह व विधायक अदिति सिंह की दोबारा शादी हुई।

23 नवंबर को दोनों की शादी सिख रीति-रिवाजों के साथ नवांशहर के गांव सलोह में स्थित उनकी कोठी में हुई

इससे पहले उनकी शादी दिल्ली में 21 नवंबर को हिंदू रीति-रिवाजों के साथ हुई थी। इसके बाद शनिवार को दोनों की शादी सिख रीति-रिवाजों के साथ नवांशहर के गांव सलोह में स्थित उनकी कोठी में हुई। पहले 23 नवंबर को पंजाब के मुख्य नेताओं के लिए चंडीगढ़ में रिस्पेशन पार्टी आयोजित की जानी थी, लेकिन अब पार्टी नवांशहर में विधायक अंगद के निवास स्थान पर ही होगी।

बताया जा रहा है कि आनंद कारज के बाद पंजाब के सभी कैबिनेट मंत्री, पंजाब की सभी पार्टियों के विधायक,सारे सांसद वर व बहु को आर्शीवाद देने के लिए पहुंचेंगे। अकाली दल के प्रधान व पूर्व उपमुख्मंत्री सुखबीर सिंह बादल भी शामिल हो सकते हैं।

 

अंगद और अदिति की शादी की रिस्पेशन में नवांशहर के दस हजार लोगों को शादी के कार्ड वितिरत किए गए हैं। जिले से करीब 10 हजार लोग शादी में हिस्सा ले रहे हैं। 10 हजार लोगों तक कार्ड पहुंचाने के लिए जहां विधायक अंगद की टीम के सभी लोग जुटे थे। वही नवांशहर के पार्षदों ने कार्ड बांटे।

नवांशहर राहों मार्ग में आरकेआर्य कालेज से पहले आर्य स्कूल के मैदान को दस हजार लोगों के लिए सजाया गया है। पंडाल लगाए गए हैं। यहीं पर एक ओर खाने-पीने का इंतजाम किया गया है। शादी के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

Related Post

gayatri prasad prajapati

गायत्री ने रिश्तेदारों के नाम खरीदी थीं संपत्तियां, ED को मिले पुख्ता सबूत

Posted by - February 23, 2021 0
लखनऊ। खनन घोटाले के आरोपी पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति (Gayatri Prasad Prajapati) के खिलाफ जांच में ईडी को पुख्ता…
CM Yogi

पीएम श्री के तहत चयनित विद्यालयों में शीघ्र पूरा करें निर्माण कार्य: सीएम योगी

Posted by - September 29, 2023 0
लखनऊ। श्रमिकों के पाल्यों और निराश्रित बच्चों की गुणवत्तापरक शिक्षा के लिए ‘अटल आवासीय विद्यालयों’ की स्थापना के बाद मुख्यमंत्री…