नो टाइम टू डाई

‘नो टाइम टू डाई’ है डेनियल क्रेग की आखिरी बॉन्ड फिल्म ?

375 0

नई दिल्ली। हॉलीवुड के प्रतिष्ठित जासूस चरित्र जेम्स बॉन्ड को भले ही उन्हें एक दशक से अधिक समय चर्चित चेहरे के रूप में जाना जाता रहा है। हॉलीवुड अभिनेता डैनियल क्रेग ने कहा ​है ‘नो टाइम टू डाई’ 007 के रूप में उनका आखिरी फिल्म होगी।

जी हां, आपने इसे सही सुना। अभिनेता ने पुष्टि की कि उनका समय ‘नो टाइम टू डाई’ 007 समाप्त होने वाला है। क्रेग ने शुक्रवार को स्टीफन कोलबर्ट के साथ द लेट शो में एक उपस्थिति के दौरान इसका खुलासा किया। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने “बॉन्ड के साथ किया था”, अभिनेता ने सकारात्मक जवाब दिया। “हाँ,” लोग पत्रिका ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया।
यह पूरा हो गया है।

चेतावनी : शादियों में फूटा पटाखा तो दूल्हा जाएगा जेल, सरकार सख्त

51 वर्षीय ने कहा कि उन्होंने जर्मन आउटलेट एक्सप्रेस को बताया था। ‘नो टाइम टू डाई’ 007 के रूप में उनकी आखिरी आउटिंग आगामी फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ के सेट पर है, जो अगले साल अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज। फिल्म की शूटिंग आधिकारिक तौर पर पिछले महीने समाप्त हुई, जिसके बाद क्रेग ने फ्रैंचाइज़ी के साथ अपने जटिल संबंधों पर चर्चा की।
उन्होंने कहा कि यह विश्वास करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन मुझे इस तथ्य से प्यार है कि मैं बॉन्ड हूं। हम दुर्लभ हवा में हैं, बॉन्ड फिल्में बना रहे हैं। यह सबसे गहन, पूरी चीजों में से एक है जो मैंने कभी किया है, लेकिन इसमें बहुत कुछ है एनर्जी और मैं बूढ़ा हो रहा हूं। मैं पागल हो रहा हूं, “क्रेग ने द संडे टाइम्स को बताया।

अभिनेता को फिल्मांकन के दौरान अपने टखने में भी चोट लगी थी, जिसे “मामूली सर्जरी” की आवश्यकता थी। एक्शन स्पाई फ्रैंचाइज़ी में 25 वीं फिल्म अब एक सेवानिवृत्त बॉन्ड का अनुसरण करती है, जिसने जमैका में एक शांत सेवानिवृत्ति के लिए सक्रिय सेवा छोड़ दी है। लेकिन जब सीआईए के उनके पुराने दोस्त फेलिक्स लेटर ने मदद मांगी, तो उन्होंने एक अपहरण किए गए वैज्ञानिक को बचाने के लिए एक और खतरनाक मिशन शुरू करने के लिए मजबूर किया, जो खतरनाक नई तकनीक से लैस एक रहस्यमय खलनायक की राह पर गुप्त एजेंट का नेतृत्व करता है।
क्रेग के अलावा, फिल्म में रामी मालेक (फिल्म के खलनायक के रूप में), ली सेडौक्स, एना डी अरामास, लशाना लिंच, बिली मैग्यूसेन, बेन व्हिस्वा और राल्फ फेनेस भी शामिल हैं। बारबरा ब्रोकोली और माइकल जी विल्सन निर्माण कर रहे हैं, और फुकुनागा ने स्कॉट जेड बर्न्स और एमी-विजेता फोबे वालर-ब्रिज के साथ पटकथा लिखी।

Related Post

पांच ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था

भारत जल्द ही पांच ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनेगा : निर्मला सीतारमण

Posted by - July 10, 2019 0
नई दिल्ली। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बुधवार को लोकसभा में बजट पर चर्चा करते हुए कहा कि आर्थिक विकास…

इंडोनेशिया में सुनामी की चपेट में आकर 281 लोगों की मौत,हज़ारों घायल

Posted by - December 24, 2018 0
जकार्ता। इंडोनेशिया में रात करीब 9:30 बजे (इंडोनेशिया के समय मुताबिक) सुनामीकी लहर उठी और सुंदा खाड़ी में सुनामी की…

टी-20: टीम इस तरह की सपाट विकेटों वाले मुकाबलों में पहले बल्लेबाजी करने से पीछे नहीं हटेगी -विराट

Posted by - September 23, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। तीसरे टी-20 मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 9 विकेट से मात दी। भारत की हार के…