CM Yogi

प्रदेश के सभी नवनिर्वाचित महापौर से सीएम योगी ने की फोन पर बात, दी बधाई

88 0

गोरखपुर। नगर निकाय चुनाव (Nikay Chunav) में अपने नेतृत्व का लोहा मनवाते हुए प्रदेश के सभी 17 नगर निगमों में भाजपा प्रत्याशियों को महापौर पद पर विजय दिलाने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सभी से व्यक्तिगत संवाद कर उन्हें जीत की बधाई दी।

शनिवार शाम गोरखपुर प्रवास पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने रविवार पूर्वाह्न करीब 11 बजे से एक-एक कर प्रदेश के सभी नवनिर्वाचित महापौर से फोन पर बात की। उन्हें जनविश्वास जीतने की बधाई देते हुए उम्मीद जताई कि सभी महापौर विकास और सेवा की जन उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।

इसी क्रम में नगर निकाय चुनाव में गोरखपुर जनपद के भाजपा के नवनिर्वाचित निकाय प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) से गोरखनाथ मंदिर में मुलाकात कर उनका अभिनंदन किया और आशीर्वाद लिया।

मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने सभी को जीत की बधाई दी। सीएम योगी का आशीर्वाद लेने वालों में गोरखपुर के महापौर डॉ मंगलेश श्रीवास्तव समेत भाजपा के 42 नगर निगम पार्षद, नगर पंचायतों के चेयरमैन आदि शामिल रहे।

ICSE व ISC की बोर्ड परीक्षा में उत्तीर्ण विद्यार्थियों को सीएम योगी ने दी बधाई

इस अवसर पर सांसद कमलेश पासवान, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं एमएलसी डॉ धर्मेंद्र सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय, विधायक फतेह बहादुर सिंह, श्रीराम चौहान, महेंद्रपाल सिंह, पूर्व विधायक जीएम सिंह, भाजपा के जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह, महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता आदि भी मौजूद रहे।

Related Post

दूसरे राज्यों से UP आ रहे RSS कार्यकर्ता, बूथ स्तर पर षड्यंत्र किया जा रहा- अखिलेश का योगी पर निशाना

Posted by - August 25, 2021 0
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सत्तारूढ़ भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि लोकतंत्र के साथ ठगी करने की रणनीति…

कभी गाली तो कभी पुलिस लाठी बरसाती है, UP में हक मांगना अपराध है?- पूर्व IAS ने CM से किया सवाल

Posted by - July 31, 2021 0
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार क्राइम के मुद्दे पर निशाने पर…