CM Dhami

यूसीसी का 30 जून तक मिल जाएगा ड्राफ्ट: सीएम धामी

73 0

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने रविवार को एक बार फिर समान नागरिक संहिता (UCC) को लागू करने पर जोर देते हुए कहा कि गठित समिति 30 जून तक ड्राफ्ट कर तैयार लेगी।

रविवार को मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) ने एक कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत में यह बातें कही। इस दौरान मुख्यमंत्री  (CM Dhami) ने कहा कि जनता के जनादेश मिलने बाद सरकार अपने किये वादे के अनुरूप समान नागरिक संहिता के लिए समिति गठित की गई है।

इसी के तहत समान नागरिक संहिता के लिए विशेषज्ञों की एक समिति का गठित की गई। समिति ने 30 जून तक समान नागरिक संहिता का ड्राफ्ट तैयार करने की बात कही है।

देवभूमि को आयुष प्रदेश बनाने के लिए सरकार संकल्पित: सीएम धामी

मुख्यमंत्री  (CM Dhami) ने कहा कि ड्राफ्ट मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड के साथ-साथ देश के अन्य राज्यों से भी यह अपेक्षा की जाएगी कि सभी राज्य भी अपने यहां समान नागरिकता कानून लागू करें।

Related Post

Anil Deshmukh

महाराष्ट्र के गृह मंत्री पद से अनिल देशमुख ने दिया इस्तीफा, 100 करोड़ की वसूली मामले में लगे थे आरोप

Posted by - April 5, 2021 0
मुंबई। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh Resigns)  ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। मुंबई के…
Draupadi Murmu

राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने दाखिल किया नामांकन

Posted by - June 24, 2022 0
दिल्ली: एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) ने संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra…
CM Dhami

पेपर लीक के अंतिम आरोपित को पकड़ेंगे: सीएम धामी

Posted by - August 27, 2022 0
हरिद्वार। मुख्यमंत्री (CM Dhami) आज हरिद्वार दौरे पर रहे। उन्होंने कनखल स्थित जगद्गुरु आश्रम में स्वामी राजराजेश्वराश्रम से भेंट की।…