रेलवे ट्रैक पर एक अधेड़ युवक का मिला शव

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुई संजय की मौत

393 0

चिनहट के कांशी राम कॉलोनी में बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत हो गई थी। इसके बाद गुरुवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एंटी मार्टम इंजरी से इनकार किया गया है। ऐसे में पुलिस पॉइजनिंग से मौत की आशंका जता रही है। जांच के लिए बिसरा सुरक्षित रखा गया। हालांकि मामला जांच के दायरे में है।

राहुल गांधी का BJP पर हमला: ‘जो मेरे मौन से डरते हैं मैं उनसे नहीं डरता’

प्रभारी निरीक्षक धनंजय कुमार पांडेय के मुताबिक, स्थानीय थाना इलाके के कांशी राम कॉलोनी निवासी 24 वर्षीय संजय गुप्ता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इस दौरान शव दरवाजे पर मिलने के बाद तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे। साथ ही हत्या की आशंका जताई गई थी। हालांकि पुलिस ने दावा किया था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि गुरुवार देर शाम पीएम रिपोर्ट आई है। इसमें एंटी मार्टम इंजरी का कहीं भी कोई जिक्र नहीं किया गया है।

यूपी के चतुर्मुखी विकास के चार साल

साथ ही प्वाइजनिंग से मौत होने की आशंका जताई गई है। हालांकि बिसरा सुरक्षित कर जांच के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का दावा है कि रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता चल सकेगा। स्थानीय पुलिस सूत्रों का कहना है कि घटना वाली रात मां-बेटे के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद वह घर से बाहर निकला था। सुबह मृत अवस्था में पड़ा मिला। ऐसे में प्रेम-प्रसंग से लेकर कई अन्य बिंदुओं पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। हालांकि पुलिस 24 घंटे बाद भी किसी खास नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

जल्द खुलासे के लिए हाथ-पांव मार रही पुलिस

स्थानीय पुलिस सूत्रों का कहना है कि मामले के खुलासे के लिए पुलिस की टीमें बाहर रवाना की गई। हालांकि अभी तक कुछ हाथ नहीं लग पाया। वहीं, गुरुवार को पुलिस की ओर से एंटी मार्टम इंजरी होने से इनकार किया गया है।

 

Related Post

neha sharma

जनता को परेशान करने वालों पर नेहा शर्मा सख्त, अधिकारियों को दिये कार्रवाई के संकेत

Posted by - June 18, 2023 0
गोंडा। तहसील करनैलगंज में शनिवार को आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में जनसमस्याओं की सुनवाई के दौरान डीएम नेहा शर्मा (Neha…
PM Modi

मिड डे मील किचन का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन, एक घंटे में बनेगी चालीस हजार रोटियां

Posted by - July 7, 2022 0
लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज गुरुवार वाराणसी पहुंचे। उत्तर प्रदेश के लिए आज का दिन काफी अहम है,…
लॉकडाउन में भूखे लोगों के भोजन की व्यवस्था

लॉकडाउन में भूखे लोगों के भोजन की व्यवस्था करना सबसे बड़ी सेवा : उमाशंकर यादव

Posted by - March 31, 2020 0
लखनऊ। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रदेश प्रभारी व समाजसेवी उमाशंकर यादव ने मंगलवार को कोरोनावायरस जैसी बीमारी से उत्पन्न…