रेलवे ट्रैक पर एक अधेड़ युवक का मिला शव

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुई संजय की मौत

410 0

चिनहट के कांशी राम कॉलोनी में बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत हो गई थी। इसके बाद गुरुवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एंटी मार्टम इंजरी से इनकार किया गया है। ऐसे में पुलिस पॉइजनिंग से मौत की आशंका जता रही है। जांच के लिए बिसरा सुरक्षित रखा गया। हालांकि मामला जांच के दायरे में है।

राहुल गांधी का BJP पर हमला: ‘जो मेरे मौन से डरते हैं मैं उनसे नहीं डरता’

प्रभारी निरीक्षक धनंजय कुमार पांडेय के मुताबिक, स्थानीय थाना इलाके के कांशी राम कॉलोनी निवासी 24 वर्षीय संजय गुप्ता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इस दौरान शव दरवाजे पर मिलने के बाद तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे। साथ ही हत्या की आशंका जताई गई थी। हालांकि पुलिस ने दावा किया था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि गुरुवार देर शाम पीएम रिपोर्ट आई है। इसमें एंटी मार्टम इंजरी का कहीं भी कोई जिक्र नहीं किया गया है।

यूपी के चतुर्मुखी विकास के चार साल

साथ ही प्वाइजनिंग से मौत होने की आशंका जताई गई है। हालांकि बिसरा सुरक्षित कर जांच के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का दावा है कि रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता चल सकेगा। स्थानीय पुलिस सूत्रों का कहना है कि घटना वाली रात मां-बेटे के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद वह घर से बाहर निकला था। सुबह मृत अवस्था में पड़ा मिला। ऐसे में प्रेम-प्रसंग से लेकर कई अन्य बिंदुओं पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। हालांकि पुलिस 24 घंटे बाद भी किसी खास नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

जल्द खुलासे के लिए हाथ-पांव मार रही पुलिस

स्थानीय पुलिस सूत्रों का कहना है कि मामले के खुलासे के लिए पुलिस की टीमें बाहर रवाना की गई। हालांकि अभी तक कुछ हाथ नहीं लग पाया। वहीं, गुरुवार को पुलिस की ओर से एंटी मार्टम इंजरी होने से इनकार किया गया है।

 

Related Post

CM Dhami

इंद्रमणि बडोनी की उत्तराखंड राज्य निर्माण आंदोलन में महत्वपूर्ण भूमिका रही: सीएम धामी

Posted by - August 18, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने इंद्रमणि बडोनी ( Indramani Badoni ) की पुण्यतिथि पर नमन करते हुए…
Dr Suresh Kumar

कोरोने का कहर: युवा, बच्चे और गर्भवती महिलाओं के आ रहे हैं ज्यादा केस

Posted by - April 7, 2021 0
नई दिल्ली। दिल्ली जैसे बड़े शहरों में हॉस्पिटल बेड्स को लेकर मारामारी देखने को मिल रही है। इनके अलावा पुणे,…
मेकअप

चश्मा लगाने वाली महिलाएं मेकअप के लिए बिल्कुल न हो हताश, अपनाए ये टिप्स

Posted by - March 11, 2020 0
लाइफस्टाइल डेस्क। मेकअप के शौक़ीन लोगों को दिक्कतें तब आती है, जब उन्हें अपनी आंखों पर खुबसूरत मेकअप करना हो…