नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने के बाद भी खत्म नहीं हुआ विवाद

319 0

सीएम अमरिंदर सिंह ने पंजाब प्रभारी हरीश रावत के सामने नवजोत सिंह सिद्धू के माफी मांगने की शर्त रखी थी और अब तक सिद्धू ने सार्वजनिक तौर पर सीएम से माफी नहीं मांगी है। इस पर सिद्धू कैंप ने सीएम पर पलटवार किया है और कहा है कि माफी तो उन्हें मांगनी चाहिए, क्योंकि उन्होंने जनता के वादे पूरे नहीं किए हैं।

इंडिया टूडे की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धू के करीबी और जालंधर कैंट से विधायक परगट सिंह ने कहा, ‘कैप्टन अमरिंदर सिंह माफी की बात कर रहे हैं। यदि किसी को माफी मांगनी ही चाहिए तो वह खुद सीएम हैं, जो जनता से किए गए वादों को पूरा करने में असफल रहे हैं।’

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के सभी सांसदों और विधायकों की बैठक बुलाई है, जो बुधवार को चंडीगढ़ में लंच के दौरान होगी. कैप्टन अमरिंदर सिंह की ये बैठक नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने के बाद हो रही है।

दुनिया के सबसे अमीर व्यापारी जेफ बेजोस स्पेस को छूकर लौटे

सूत्रों के अनुसार, पंजाब कांग्रेस के सभी सांसद और विधायक सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की इस बैठक में शामिल होंगे। हालांकि नवजोत सिंह सिद्धू को इस बैठक के लिए निमंत्रण नहीं दिया गया है। बता दें कि पंजाब कांग्रेस के तमाम नेता सिद्धू को अध्यक्ष और 4 नए कार्यकारी अध्यक्ष के चयन से नाराज हैं।

Related Post

Brajesh Pathak

पहले की भर्ती योजना से बेहतर है अग्निपथ, मिलेंगे बेहतर विकल्प: ब्रजेश पाठक

Posted by - June 18, 2022 0
लखनऊ: उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने ‘अग्निपथ’ (Agneepath) योजना का विरोध कर रहे युवाओं को समाजविरोधी तत्वों द्वारा दिग्भ्रमित…
अब्दुल्ला आजम खान

अब्दुल्ला आजम खान को बड़ा झटका, SC का हाईकोर्ट के फैसले पर स्टे से इनकार

Posted by - January 17, 2020 0
नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के सांसद पार्टी के वरिष्ठ नेता आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान को सुप्रीम कोर्ट से…