Site icon News Ganj

नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने के बाद भी खत्म नहीं हुआ विवाद

सीएम अमरिंदर सिंह ने पंजाब प्रभारी हरीश रावत के सामने नवजोत सिंह सिद्धू के माफी मांगने की शर्त रखी थी और अब तक सिद्धू ने सार्वजनिक तौर पर सीएम से माफी नहीं मांगी है। इस पर सिद्धू कैंप ने सीएम पर पलटवार किया है और कहा है कि माफी तो उन्हें मांगनी चाहिए, क्योंकि उन्होंने जनता के वादे पूरे नहीं किए हैं।

इंडिया टूडे की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धू के करीबी और जालंधर कैंट से विधायक परगट सिंह ने कहा, ‘कैप्टन अमरिंदर सिंह माफी की बात कर रहे हैं। यदि किसी को माफी मांगनी ही चाहिए तो वह खुद सीएम हैं, जो जनता से किए गए वादों को पूरा करने में असफल रहे हैं।’

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के सभी सांसदों और विधायकों की बैठक बुलाई है, जो बुधवार को चंडीगढ़ में लंच के दौरान होगी. कैप्टन अमरिंदर सिंह की ये बैठक नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने के बाद हो रही है।

दुनिया के सबसे अमीर व्यापारी जेफ बेजोस स्पेस को छूकर लौटे

सूत्रों के अनुसार, पंजाब कांग्रेस के सभी सांसद और विधायक सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की इस बैठक में शामिल होंगे। हालांकि नवजोत सिंह सिद्धू को इस बैठक के लिए निमंत्रण नहीं दिया गया है। बता दें कि पंजाब कांग्रेस के तमाम नेता सिद्धू को अध्यक्ष और 4 नए कार्यकारी अध्यक्ष के चयन से नाराज हैं।

Exit mobile version