Munawar

मुनव्वर ने अंजलि को लेकर कही ये बात

118 0

मुंबई। कंगना रनौत का शो लॉक अप (Lock Up) जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) सातवें आसमान पर हैं। लॉक अप की सक्सेस पार्टी में मुनव्वर फारूकी का जलवा देखने को मिला और अभी भी लोग सिर्फ और सिर्फ उनके बारे में ही बात कर रहे हैं। जैसे ही सारी चीजों से मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को फुर्सत मिली, उन्होंने तुरंत लाइव आकर अपने फैन्स से बातचीत की।

बेटी के घर वापसी के बाद काम पर लौटीं प्रियंका, बोली….

इस दौरान उन्होंने लॉक अप में अपने सफर के बारे में बात की। साथ ही उन्होंने फैन्स से वादा किया कि वह जल्द ही स्टेज शो करने वाले हैं। इसके अलावा मुनव्वर (Munawar)ने लॉक अप में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स के बारे में भी कुछ ना कुछ जरूर कहा है। शो के दौरान अंजलि अरोड़ा (Anjlai Arora) संग उनकी बॉन्डिंग देखते ही बनी थी। लाइव में आकर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अंजलि अरोड़ा (Anjlai Arora) के भी नाम का जिक्र किया है।

Munawar

अंजलि (Anjlai) के बारे में क्या बोले मुनव्वर (Munawar)?

लाइव सेशन के दौरान ही जब फैन्स ने मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) से अंजलि अरोड़ा (Anjlai Arora)के बारे में पूछा तो उन्होंने बेहिचक जवाब दिया। मुनव्वर फारूकी ने कहा, ‘अंजलि बहुत अच्छी लड़की है। बहुत अच्छी दोस्त है और हम लोगों का बॉन्ड भी बहुत अच्छा था। हम लोगों ने गेम भी बढ़िया से खेला। मैं चाहता हूं कि उसे खूब सारा काम मिले…उसके पास वैसे भी बहुत सारा काम है..वह बोलती थी कि अभी उसके 10-12 म्यूजिक वीडियो आने वाले हैं बड़े-बड़े स्टार्स के साथ। तो मैं चाहता हूं कि वह भी अच्छा करे। शो से पहले ही वह बहुत नाम कमा चुकी थी।’

Munawar
Munawar

लॉक अप के दौरान मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui)और अंजलि अरोड़ा (Anjlai Arora) का नाम खूब जुड़ा था। दोनों की बॉन्डिंग को देखकर हर कोई यही कहता था कि इनके बीच जो कुछ भी है वह दोस्ती से बढ़कर है। खैर लॉक अप की सक्सेस पार्टी में जब मुनव्वर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट हुए तो हर कोई ये जानने के लिए बेताब हो गया कि आखिर उनकी जिदंगी में कौन है? बाद में पता चला कि इस मिस्ट्री गर्ल का नाम नाजिला है और मुनव्वर (Munawar) के साथ उनकी खास बॉन्डिंग है।

इस फिल्म से हेलेन करेंगी धमाकेदार वापसी

Related Post

फिल्म ‘भोंसले’

फिल्म ‘भोंसले’ में मनोज वाजपेयी ने दिया मुंबई आने वाले प्रवासियों को मैसेज

Posted by - June 27, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी ने मुंबई आने वाले प्रवासियों को मैसेज दिया है। मनोज वाजपेयी की फिल्म ‘भोंसले’…
डब्बू रत्नानी का कैलेंडर लॉन्च

डब्बू रत्नानी का कैलेंडर लॉन्च, टॉपलेस नजर आईं भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी

Posted by - February 18, 2020 0
मुंबई। बीते 25 सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन काम और रंगीन मिजाज के लिए मशहूर फैशन फोटोग्राफर डब्बू…

प्रधानमंत्री मोदी की कहानी जल्द देखेगी बड़े परदे पर,विवेक ओबेरॉय नजर आएंगे नरेन्द्र मोदी की भूमिका में

Posted by - January 4, 2019 0
मुंबई।हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आजकल बायोपिक्स बनाने का दौर चल निकला है पहले संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म…