द कपिल शर्मा शो

‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे ‘रामायण’ के ये कलाकार, पुरानी यादें ताजा होगी

453 0

मुंबई। सोनी टीवी पर शनिवार और रविवार को प्रसारित होने वाले ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस बार टेलीविजन के मशहूर धार्मिक धारावाहिक ‘रामायण’ की यादें ताजा होगी। इस बार इस शो में 33 साल पहले टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘रामायण’ के किरदार शो में कपिल के साथ नजर आयेंगे।

33 साल बाद ऐसे दिखते हैं राम, सीता और लक्ष्मण

रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल, सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखालिया, लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी और प्रेम सागर शो में मौजूद रहेंगे। शो में धारावाहिक से जुड़ी खट्टी-मिठी यादें ताजा होगी। यह जानकारी सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी है।

15 महीने में सबसे निचले स्तर पर रुपया, एक डॉलर की कीमत 73 रुपये
 33 साल पहले दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाला धारावाहिक ‘रामायण’ काफी मशहूर हुआ

रामायण के बारे में बात करते हुए शो में कपिल अभिनेता अरुण गोविल से कहते हैं कि मेरी आपसे यह दूसरी मुलाकात है। पहली आपको याद नहीं होगी। इसके बाद कपिल पहली मुलाकात का मजेदार किस्सा सुनाते हुए कहते हैं-‘एयरपोर्ट पर जो बस जाती है एयरक्राफ्ट तक, तो मैं बस में बैठा हुआ था अचानक से अरुणजी आये। मैंने देखा प्रभु। मैं खड़ा ही हो गया!’ शो में इस तरह के और भी कई मजेदार किस्से और यादें ताजा होगी। 33 साल पहले दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाला धारावाहिक ‘रामायण’ काफी मशहूर हुआ था।

इस धारावाहिक और इसके पात्रों ने लोगों के दिलों और घरों में अपनी खास पहचान बना ली थी। उस जमाने में जब यह शो टीवी पर आता था, दर्शक अपना सारा काम छोड़ कर टीवी के सामने भक्ति में लीन हाथ जोड़कर बैठ जाते थे। यहां तक की इस धारावाहिक का कोई पात्र अगर किसी को कही नजर आ जाये तो लोग उसकी पूजा करने लगते थे।

‘रामायण’ का प्रसारण जनवरी 1987 से जुलाई 1988 तक हुआ था सीरियल

आज भी यह धारावाहिक दर्शकों के दिलों में खास स्थान रखता है और आज भी दर्शक इसे उतनी ही आस्था के साथ देखना चाहते हैं। इस धारावाहिक ने दर्शकों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी हैं। ‘रामायण’ का प्रसारण जनवरी 1987 से जुलाई 1988 तक हुआ था। सीरियल का प्रसारण रविवार को होता था।

Loading...
loading...

Related Post

पॉक्सो एक्ट

पॉक्सो एक्ट में दुष्कर्म के दोषियों को दया याचिका दायर करने का न हो अधिकार: राष्ट्रपति

Posted by - December 6, 2019 0
सिरोही। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शुक्रवार को कहा कि देश में महिलाओं की सुरक्षा एक अहम और गंभीर मुद्दा है।…