द कपिल शर्मा शो

‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे ‘रामायण’ के ये कलाकार, पुरानी यादें ताजा होगी

640 0

मुंबई। सोनी टीवी पर शनिवार और रविवार को प्रसारित होने वाले ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस बार टेलीविजन के मशहूर धार्मिक धारावाहिक ‘रामायण’ की यादें ताजा होगी। इस बार इस शो में 33 साल पहले टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘रामायण’ के किरदार शो में कपिल के साथ नजर आयेंगे।

33 साल बाद ऐसे दिखते हैं राम, सीता और लक्ष्मण

रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल, सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखालिया, लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी और प्रेम सागर शो में मौजूद रहेंगे। शो में धारावाहिक से जुड़ी खट्टी-मिठी यादें ताजा होगी। यह जानकारी सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी है।

15 महीने में सबसे निचले स्तर पर रुपया, एक डॉलर की कीमत 73 रुपये
 33 साल पहले दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाला धारावाहिक ‘रामायण’ काफी मशहूर हुआ

रामायण के बारे में बात करते हुए शो में कपिल अभिनेता अरुण गोविल से कहते हैं कि मेरी आपसे यह दूसरी मुलाकात है। पहली आपको याद नहीं होगी। इसके बाद कपिल पहली मुलाकात का मजेदार किस्सा सुनाते हुए कहते हैं-‘एयरपोर्ट पर जो बस जाती है एयरक्राफ्ट तक, तो मैं बस में बैठा हुआ था अचानक से अरुणजी आये। मैंने देखा प्रभु। मैं खड़ा ही हो गया!’ शो में इस तरह के और भी कई मजेदार किस्से और यादें ताजा होगी। 33 साल पहले दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाला धारावाहिक ‘रामायण’ काफी मशहूर हुआ था।

इस धारावाहिक और इसके पात्रों ने लोगों के दिलों और घरों में अपनी खास पहचान बना ली थी। उस जमाने में जब यह शो टीवी पर आता था, दर्शक अपना सारा काम छोड़ कर टीवी के सामने भक्ति में लीन हाथ जोड़कर बैठ जाते थे। यहां तक की इस धारावाहिक का कोई पात्र अगर किसी को कही नजर आ जाये तो लोग उसकी पूजा करने लगते थे।

‘रामायण’ का प्रसारण जनवरी 1987 से जुलाई 1988 तक हुआ था सीरियल

आज भी यह धारावाहिक दर्शकों के दिलों में खास स्थान रखता है और आज भी दर्शक इसे उतनी ही आस्था के साथ देखना चाहते हैं। इस धारावाहिक ने दर्शकों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी हैं। ‘रामायण’ का प्रसारण जनवरी 1987 से जुलाई 1988 तक हुआ था। सीरियल का प्रसारण रविवार को होता था।

Loading...
loading...

Related Post

बसपा सुप्रीमो को लेकर साधना ने दिया विवादित बयान,बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Posted by - January 20, 2019 0
चंदौली। उत्तर प्रदेश में चंदौली जनपद के बबुरी थाना के परनपुरा गांव में किसान कुंभ अभियान कार्यक्रम में भाजपा की…

अब ट्रांसजेंडर को नौकरी के मिलेंगे मौके, विधेयक पर राज्यसभा की मुहर

Posted by - November 26, 2019 0
नई दिल्ली। ट्रांसजेंडर व्यक्ति (अधिकारों की सुरक्षा) विधेयक , 2019 मंगलवार को राज्यसभा में पास हो गया है। बता दें…
बंगाल में नहीं लागू होने देंगे NRC

अमित शाह पर ममता का पलटवार- बंगाल में नहीं लागू होने देंगे NRC

Posted by - November 20, 2019 0
कोलाकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) के मुद्दे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह…