शाहरुख खान

शाहरुख खान ने खुद ही रिलीज किया फिल्‍म का ट्रेलर

167 0

मुंबई। हर कोई शाहरुख खान की अगली फिल्म की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहा है। आखिरी बार वह 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। बहरहाल वह इस बीच फिल्‍‍‍‍‍‍मों से दूर मूवी के प्रोडक्‍शन के काम पर ध्यान दे रहे थे। अब शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म लेकर आने वाले हैं। हालांकि शाहरुख इसमें खुद नहीं दिखाई देंगे बल्कि वह इस फिल्म के प्रोडूसर हैं। इस फिल्म का नाम ‘कामयाब’ है।

फिल्म ‘कामयाब’ का ट्रेलर  रिलीज

फिल्म ‘कामयाब’ का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया है। इस फिल्म में संजय मिश्रा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में संजय एक एक्‍‍‍स्‍ट्रा के किरदार में दिखेंगे जो अब तक कुल 499 फिल्मों में काम कर चुका है और रिकॉर्ड बनाने के लिए अपनी 500वीं फिल्म के इंतजार में है।

इस फिल्म में एक एक्टर की जिंदगी को बेहद करीब से दिखाने की कोशिश की गई है, जिसमें इस पेशे के उतार और चढ़ाव दोनों को जगह दी गई है और उसके जीवन को अलग रूप से दर्शाया है। इस फिल्म में संजय के साथ दीपक डोबरियाल अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

पिछले साल शाहरुख ने अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ‘बदला’ को प्रोड्यूस किया

इस फिल्म के ट्रेलर को खुद शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से शेयर किया है। इसके साथ उन्‍होंने लिखा है, ‘कोई रोल एक्स्ट्रा नहीं होता है। आर्टिस्ट एक्स्ट्राऑर्डिनरी होना चाहिए। फिर बनती है पिक्चर कामयाब’। पिछले साल शाहरुख ने अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ‘बदला’ को प्रोड्यूस किया था।

इस साल अब तक शाहरुख खान ने 3 फिल्म प्रोड्यूस करने का ऐलान किया

इस साल अब तक शाहरुख खान ने 3 फिल्म प्रोड्यूस करने का ऐलान किया है। ये फिल्में हैं- ‘बॉब बिस्वास’ , जिसमें अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में दिखेंगे, ‘कामयाब’ और एक फिल्म है ‘क्लास ऑफ 83’ जो कि नेटफ्ल्क्सि पर रिलीज होगी।

शाहरुख खान की ओर से प्रोड्यूस की जा रही फिल्‍म ‘कामयाब’ के डायरेक्‍टर हार्दिक मेहता हैं। शाहरुख खान के साथ इस फिल्म को दृश्यम फिल्म्स ने को-प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 6 मार्च को थिएटर्स में टाइगर श्रॉफ , श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख स्टारर फिल्म ‘बागी 3’ के साथ क्लैश करेगी।

Loading...
loading...

Related Post

सुन्नी वक्फ बोर्ड

सुन्नी वक्फ बोर्ड अयोध्या फैसले पर दायर नहीं करेगा पुनर्विचार याचिका

Posted by - November 26, 2019 0
लखनऊ। अयोध्या फैसले पर सुन्नी वक्फ बोर्ड सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दायर नहीं करेगा। अयोध्या मामले में फैसला आने…
अजित पवार

अजित पवार की कुर्सी गई ,जयंत पाटिल चुने गए विधायक दल के नेता

Posted by - November 23, 2019 0
महाराष्ट्र। राज्य में तख्तापलट के बाद एनसीपी नेता शरद पवार ने अपने भतीजे अजित पवार बड़ी अनुशासनात्मक कार्रवाई की है।…
कोरोना वायरस

कोरोना वायरस : पूर्वांचल विश्वविद्यालय व सिद्धार्थ विश्वविद्यालय की परीक्षा स्थगित

Posted by - March 18, 2020 0
लखनऊ। कोरोना वायरस से बचाव के चलते वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय व सिद्धार्थ विश्वविद्यालय की वार्षिक परीक्षाये स्थगित कर…