encounter in shopian

शोपियां मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, जवान शहीद

162 0

श्रीनगर । जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन खत्म हो गया है। शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए और एक सैनिक शहीद हो गया। मुठभेड़ में एक अन्य सैनिक घायल भी हुआ है। घायल सैनिक को यहां सेना के 92 बेस अस्पताल लाया गया है।

पुलिस ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के वनगाम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के वहां घेराबंदी करके तलाशी अभियान चलाया गया जब सुरक्षा बल इलाके में तलाशी अभियान चला रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें दो आतंकवादी मारे गए।

पुलिस ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के वनगाम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के वहां घेराबंदी करके तलाशी अभियान चलाया गया जब सुरक्षा बल इलाके में तलाशी अभियान चला रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें दो आतंकवादी मारे गए. हालांकि मारे गए आतंकवादी किस आतंकी संगठन से थे, इसका पता लगाया जा रहा है।

Related Post

किसना ने की आत्महत्या

कर्ज से परेशान किसान ने की बैंक के सामने खड़े पेड़ से लटककर आत्महत्या, सुसाइड नोट

Posted by - March 8, 2020 0
सहारनपुर। जहां एक तरफ बैंक के काले कारनामे के चलते अपने पैसे न निकाल पाने वाले लोग दर-दर भटक रहे…
निर्भया के दोषियों को फांसी की तैयारी शुरू

तिहाड़ में निर्भया के दोषियों को फांसी की तैयारी शुरू, पूछी गई आखिरी इच्छा

Posted by - January 23, 2020 0
नई दिल्ली। 1 फरवरी शनिवार वह दिन होगा, जब निर्भया को न्याय मिलेगा। इसी दिन चारों दोषियों अक्षय, विनय, मुकेश…

इस ख़ास अंदाज में विराट कोहली ने किया अपना बर्थडे सेलेब्रेट

Posted by - November 5, 2020 0
खेल डेस्क.   आज इन्डियन क्रिकेट टीम के कप्तान और क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज विराट कोहली का 32वां जन्मदिन है. कोहली…