encounter in shopian

शोपियां मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, जवान शहीद

217 0

श्रीनगर । जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन खत्म हो गया है। शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए और एक सैनिक शहीद हो गया। मुठभेड़ में एक अन्य सैनिक घायल भी हुआ है। घायल सैनिक को यहां सेना के 92 बेस अस्पताल लाया गया है।

पुलिस ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के वनगाम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के वहां घेराबंदी करके तलाशी अभियान चलाया गया जब सुरक्षा बल इलाके में तलाशी अभियान चला रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें दो आतंकवादी मारे गए।

पुलिस ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के वनगाम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के वहां घेराबंदी करके तलाशी अभियान चलाया गया जब सुरक्षा बल इलाके में तलाशी अभियान चला रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें दो आतंकवादी मारे गए. हालांकि मारे गए आतंकवादी किस आतंकी संगठन से थे, इसका पता लगाया जा रहा है।

Related Post

डेरेक ओ'ब्रायन

डेरेक ओ’ब्रायन बोले- बीजेपी को सपने देखने दें, बंगाल की जनता ममता के साथ

Posted by - April 17, 2019 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल में सत्तारुढ तृणमूल कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ’ब्रायन ने भारतीय जनता पार्टी भाजपा पर बुधवार…

KBC 11: पैतृक गांव में शिव मंदिर बनवाना चाहती है करोड़पति बनीं यह महिला

Posted by - September 20, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11′ में महाराष्ट्र की बबीता ताड़े करोड़पति…

भगवान न करे ऐसा दिन आए कि राहुल से हिंदू होने का मतलब सीखना पड़े-सुषमा स्वराज

Posted by - December 1, 2018 0
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री के हिंदुत्व पर बयांन देने के बाद अब विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज…