ममता बनर्जी

‘बरमूडा’ वाले बयान पर ममता का पलटवार- कोई क्या पहनता है ये उसकी मर्जी

155 0

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के पाथरप्रतिमा में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने गुरुवार को चुनावी सभा को संबोधित किया। यहां ममता (Mamta Banerjee)  के निशाने पर बीजेपी और केंद्रीय मंत्री अमित शाह रहे।

  • बंगाल में पहले चरण के प्रचार का आखिरी दिन
  • ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)  ने रैली में मोदी-शाह को घेरा
  • दिलीप घोष के बयान पर किया पलटवार
पश्चिम बंगाल के चुनावी रण में प्रचार जोर शोर से चल रहा है। आज बंगाल में पहले चरण का प्रचार थमना है और इससे पहले राजनीतिक दिग्गज प्रचार के मैदान में हैं। पश्चिम बंगाल के पाथरप्रतिमा में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने गुरुवार को चुनावी सभा को संबोधित किया। यहां ममता (Mamta Banerjee)  के निशाने पर बीजेपी और केंद्रीय मंत्री अमित शाह रहे। इसके साथ ही ममता ने दिलीप घोष के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने बरमूडा पहनने की सलाह दी थी।

दिलीप घोष के बयान पर पलटवार

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने अपने संबोधन में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के उस बयान पर भी पलटवार किया, जिसमें उन्होंने बरमूडा पहनने की बात कही थी। ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)  ने कहा कि बीजेपी नेता बोलते हैं महिलाओं को सलवार-साड़ी नहीं पहननी चाहिए, बल्कि हाफ पैंट पहनकर वोट मांगना चाहिए। ममता (Mamta Banerjee)  ने दो टूक कहा कि किसे क्या पहनना है, ये उसकी इच्छा पर निर्भर करता है। बता दें कि दिलीप घोष ने टिप्पणी की थी कि ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)  को अपनी चोट दिखाने के लिए बरमूडा पहन प्रचार करना चाहिए।

 

अमित शाह का वार- सिर्फ अपने भतीजे का कल्याण चाहती हैं ममता दीदी

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)  ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मीडिया को धमका रहे हैं और टीएमसी को सर्वे में कम सीटें दिखाने का दबाव बना रहे हैं। एक सर्वे में बीजेपी को 175 सीटें दिखाई गई हैं। ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)  ने कहा कि बीजेपी पहले 75 सीटें जीते और बाद में 175 सीटें जीतने का सपना देखे।

आपको बता दें कि बंगाल को लेकर अभी तक जितने भी सर्वे आए हैं, उनमें कड़ी टक्कर का अनुमान दिखाया गया है। यूं तो अधिकतर सर्वे ने टीएमसी को बहुमत मिलने का दावा किया है, लेकिन बीजेपी भी कड़ी टक्कर देती नज़र आई है।

अल्पसंख्यक वोटरों से अपील

बंगाल सीएम ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)  ने मंच से कहा कि अल्पसंख्यक दोस्तों को मैं कहना चाहती हूं कि कांग्रेस और एक नई पार्टी ने बीजेपी से डील की है, बीजेपी ने वोटों का बंटवारा करने के लिए एक नए दल को पैसा दिया है। ममता ने कहा कि कांग्रेस, सीपीएम जैसी पार्टियों पर अपना वोट बर्बाद ना करें, वो बीजेपी की मदद कर रहे हैं।

ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)  ने कहा कि फिर से सरकार बनने पर सुंदरबन को नया जिला बनाया जाएगा। हम बीजेपी की तरह दंगाबाज पार्टी नहीं है, हम विकास में विश्वास करते हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि अम्फान के वक्त केंद्र ने कोई मदद नहीं की, ना ही बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कोई मदद की। हमने तूफान के वक्त 19 लाख लोगों की जान बचाई। पीएम मोदी ने सिर्फ पैसा देने का वादा किया, लेकिन पैसा मिला नहीं।

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)  ने एक बार फिर यहां मंच पर चंडी पाठ किया और बीजेपी पर निशाना साधा। इससे पहले भी ममता बनर्जी कई मंचों पर चंडी पाठ करती हुई नज़र आ चुकी हैं, जिसको लेकर बीजेपी भी उनपर तंज कस चुकी है।

Related Post

सात फीसदी घटा सोने का आयात

अप्रैल-दिसंबर के बीच सात फीसदी घटा सोने का आयात, इसी से कम हुआ व्यापार घाटा

Posted by - January 26, 2020 0
नई दिल्ली। देश में सोने का आयात चालू वित्त वर्ष में अप्रैल-दिसंबर महीने में 6.77 प्रतिशत घटकर 23 अरब डॉलर…
cm- yogi

वाराणसी पहुंचे CM योगी, विशेष संचारी रोग नियंत्रण अभियान का किया शुभारंभ

Posted by - February 28, 2021 0
वाराणसी। सीएम योगी (CM Yogi) दो दिवसीय दौरे वाराणसी पहुंच गए हैं। सीएम योगी(CM Yogi) यहां विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत…
यामी गौतम

मीडिया इवेंट में यामी से पूछा गया मजेदार सवाल, सोशल मीडिया पर झाया जवाब

Posted by - December 9, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। फिल्मी दुनिया के सभी सितारे जब भी कोई फिल्म बनाते हैं, तो फिर वह काफी दिनों तक सुर्खियों…