ममता बनर्जी

‘बरमूडा’ वाले बयान पर ममता का पलटवार- कोई क्या पहनता है ये उसकी मर्जी

507 0

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के पाथरप्रतिमा में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने गुरुवार को चुनावी सभा को संबोधित किया। यहां ममता (Mamta Banerjee)  के निशाने पर बीजेपी और केंद्रीय मंत्री अमित शाह रहे।

  • बंगाल में पहले चरण के प्रचार का आखिरी दिन
  • ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)  ने रैली में मोदी-शाह को घेरा
  • दिलीप घोष के बयान पर किया पलटवार
पश्चिम बंगाल के चुनावी रण में प्रचार जोर शोर से चल रहा है। आज बंगाल में पहले चरण का प्रचार थमना है और इससे पहले राजनीतिक दिग्गज प्रचार के मैदान में हैं। पश्चिम बंगाल के पाथरप्रतिमा में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने गुरुवार को चुनावी सभा को संबोधित किया। यहां ममता (Mamta Banerjee)  के निशाने पर बीजेपी और केंद्रीय मंत्री अमित शाह रहे। इसके साथ ही ममता ने दिलीप घोष के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने बरमूडा पहनने की सलाह दी थी।

दिलीप घोष के बयान पर पलटवार

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने अपने संबोधन में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के उस बयान पर भी पलटवार किया, जिसमें उन्होंने बरमूडा पहनने की बात कही थी। ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)  ने कहा कि बीजेपी नेता बोलते हैं महिलाओं को सलवार-साड़ी नहीं पहननी चाहिए, बल्कि हाफ पैंट पहनकर वोट मांगना चाहिए। ममता (Mamta Banerjee)  ने दो टूक कहा कि किसे क्या पहनना है, ये उसकी इच्छा पर निर्भर करता है। बता दें कि दिलीप घोष ने टिप्पणी की थी कि ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)  को अपनी चोट दिखाने के लिए बरमूडा पहन प्रचार करना चाहिए।

 

अमित शाह का वार- सिर्फ अपने भतीजे का कल्याण चाहती हैं ममता दीदी

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)  ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मीडिया को धमका रहे हैं और टीएमसी को सर्वे में कम सीटें दिखाने का दबाव बना रहे हैं। एक सर्वे में बीजेपी को 175 सीटें दिखाई गई हैं। ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)  ने कहा कि बीजेपी पहले 75 सीटें जीते और बाद में 175 सीटें जीतने का सपना देखे।

आपको बता दें कि बंगाल को लेकर अभी तक जितने भी सर्वे आए हैं, उनमें कड़ी टक्कर का अनुमान दिखाया गया है। यूं तो अधिकतर सर्वे ने टीएमसी को बहुमत मिलने का दावा किया है, लेकिन बीजेपी भी कड़ी टक्कर देती नज़र आई है।

अल्पसंख्यक वोटरों से अपील

बंगाल सीएम ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)  ने मंच से कहा कि अल्पसंख्यक दोस्तों को मैं कहना चाहती हूं कि कांग्रेस और एक नई पार्टी ने बीजेपी से डील की है, बीजेपी ने वोटों का बंटवारा करने के लिए एक नए दल को पैसा दिया है। ममता ने कहा कि कांग्रेस, सीपीएम जैसी पार्टियों पर अपना वोट बर्बाद ना करें, वो बीजेपी की मदद कर रहे हैं।

ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)  ने कहा कि फिर से सरकार बनने पर सुंदरबन को नया जिला बनाया जाएगा। हम बीजेपी की तरह दंगाबाज पार्टी नहीं है, हम विकास में विश्वास करते हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि अम्फान के वक्त केंद्र ने कोई मदद नहीं की, ना ही बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कोई मदद की। हमने तूफान के वक्त 19 लाख लोगों की जान बचाई। पीएम मोदी ने सिर्फ पैसा देने का वादा किया, लेकिन पैसा मिला नहीं।

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamta Banerjee)  ने एक बार फिर यहां मंच पर चंडी पाठ किया और बीजेपी पर निशाना साधा। इससे पहले भी ममता बनर्जी कई मंचों पर चंडी पाठ करती हुई नज़र आ चुकी हैं, जिसको लेकर बीजेपी भी उनपर तंज कस चुकी है।

Related Post

dead bodies

लाशों पर राजनीति

Posted by - May 14, 2021 0
भारत में लाशों (Dead bodies)  पर राजनीति का खेल बहुत पुराना है। किसी की मौत का सहानुभूतिक लाभ उठाना कुछ…
CM Yogi

भारत का संविधान समय की कसौटी पर हमेशा खरा उतरा है: सीएम योगी

Posted by - January 26, 2024 0
लखनऊ । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने राजभवन में आयोजित ‘उत्तर प्रदेश दिवस’ के अंतर्गत अलंकरण समारोह में कला-संस्कृति, साहित्य…
cm yogi inagurate the integrated steel plant

अंकुर उद्योग के इंटीग्रेटेड स्टील प्लांट का सीएम योगी करेंगे उद्घाटन

Posted by - March 11, 2023 0
गोरखपुर। दो दिन के दौरे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) खेल, उद्योग, सामाजिक सरोकार और ढांचागत सुविधाओं के विकास…