पीएम मोदी

जो लोग दंगे के आरोपियों को मुख्यमंत्री के पद से नवाज रहे हो उनसे सचेत रहना होगा-प्रधानमंत्री

806 0

गुरदासपुर।भाजपा-अकाली दल की धन्‍यवाद रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाब को वीरों और महान लोगों की धरती बताते हुए कहा कि नए भारत की शुरुआत का एक और वर्ष पंजाब की धरती से शुरू कर रहा हूं। प्रधानमंत्री ने अपने भाषण की शुरूआत पंजाबी से शुरू की। उन्‍होंने 2022 तक नए भारत के निर्माण का संकल्‍प जताया। प्रधानमंत्री ने बिना नाम लिए पाकिस्‍तान प्रेम केे लिए नवजोत सिद्धू पर निशाना साधा। इसके साथ ही प्रधानमंत्री किसान कर्ज माफी को लेकर एक बार फिर पंजाब की कांग्रेस सरकार पर हमला किया।

साथ ही प्रधानमंत्री ने गुरदासपुर में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा – जिनका इतिहास हजारों सिख भाई-बहनों को बेरहमी से हत्या का हो और जो आज भी दंगों के आरोपियों को मुख्यमंत्री पद का पुरस्कार दे रहे हैं, उन लोगों से पंजाब समेट देशवासियों को सतर्क रहने की जरूरत है।

मोदी जी ने करतारपुर कॉरिडोर की चर्चा करते हुए सिद्धू पर निशाना साधा। उन्होंने गुरु नानकदेव के 550 वें प्रकाश उत्‍सव का उल्‍लेख करते हुए कहा कि इसको बड़े स्तर पर मनाने का हमारी सरकार ने फैसला किया है। सभी राज्यों में और विश्व भर में समारोह का आयोजन किया जाएगा। उन्‍होंने श्री करतारपुर गुरुद्वारा की चर्चा करते हुए कहा कि सात दशक पहले हमारी आस्था के प्रतीक को तब की सरकार नहीं ले सकी और करोड़ों लोग सिर्फ दूरबीन से ही उसे देखने के लिए मजबूर हैं।उन्होंने कहा कि डेरा बाबा नानक से लेकर इंटरनेशनल बॉर्डर तक मार्ग बनाया जाएगा जिसमें सभी सुविधाएं मौजूद होंगी। मोदी जी ने कहा कि जिन का इतिहास राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ वाला हो जो लोग देश को कमजोर करने के लिए झूठ फैला रहे हैं जो लोग एक परिवार के गुणगान कर रहे हैं जो लोग दंगे के आरोपियों को मुख्यमंत्री के पद से नवाज रहे हो उनसे सचेत रहना होगा।

Related Post

Pushkar

सीएम आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में लोगों से मिलकर जानी उनकी समस्याएं

Posted by - April 10, 2022 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) से शनिवार को मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन कक्ष में…

महिलाओं के विकास के लिए जानें सरकार ने कितनी जारी की योजनाए

Posted by - June 4, 2019 0
डेस्क। महिलाओं के विकास के लिए सरकार ने कुछ योजनाओं जैसे बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, उज्ज्वला योजना, सुकन्या समृद्धि योजना…

कोविड काल में अनाथ हुई युवतियों की शादी करवाएगी यूपी सरकार!

Posted by - August 13, 2021 0
उत्तर प्रदेश सरकार ने कोविड काल के दौरान अनाथ युवतियों की शादी कराने का फैसला लिया है। प्रदेश सरकार मुख्यमंत्री बाल…
उमा भारती ने मायावती को लेकर दिया बड़ा बयान

मंत्री उमा भारती ने बसपा सुप्रीमो को लेकर दिया बड़ा बयान

Posted by - March 15, 2019 0
लखनऊ। भाजपा की परिवर्तन यात्रा लेकर माधौगढ़ विधानसभा के कोंच पहुंची उमा भारती ने मायावती पर जमकर शब्दबाण चलाए। उन्होंने…