AMIT SHAH IN BANGAL

अमित शाह का वार- सिर्फ अपने भतीजे का कल्याण चाहती हैं ममता दीदी

276 0

पश्चिम बंगाल। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने गुरुवार को झारग्राम में चुनावी सभा को संबोधित किया। यहां अमित शाह के निशाने पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी रहे।

पश्चिम बंगाल के चुनावी रण में आज पहले चरण के प्रचार का अंतिम दिन है। बंगाल के झारग्राम में गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रैली की। अमित शाह (Amit Shah) ने वादा किया कि हमारी सरकार राज्य में हर आदिवासी के परिवार में एक रोजगार देने का काम करेगी।

पश्चिम बंगाल : पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार का आखिरी दिन- शाह, योगी और मिथुन करेंगे रैली

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि बीजेपी की सरकार आदिवासी बच्चों के लिए शिक्षा देने का काम किया जाएगा. झारग्राम में बीजेपी की सरकार आदिवासी महापुरुषों का म्यूजियम बनाएगी।

अमित शाह (Amit Shah) ने टीएमसी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि अभी आदिवासियों को किसी भी सर्टिफिकेट के लिए कटमनी देना होता है, लेकिन जब बीजेपी की सरकार बनेगी तो आदिवासियों को ऑनलाइन ही सर्टिफिकेट मिलेगा।

गृह मंत्री (Amit Shah) बोले कि मोदीजी आदिवासियों का कल्याण चाहते हैं, लेकिन ममता दीदी सिर्फ भतीजे का ही कल्याण चाहती हैं। बंगाल में जबतक ममता दीदी की सरकार है, घुसपैठ नहीं रोक सकती है। अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि जो राशन आदिवासियों को मिलना चाहिए, वो घुसपैठियों को मिलता है।

 

अमित शाह (Amit Shah)  ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने अम्फान तूफान के लिए पैसा भेजा, लेकिन उस पैसे को टीएमसी के गुंडे खा गए। शाह (Amit Shah)  ने एक बार फिर बीजेपी के संकल्प पत्र को यहां दोहराया और कहा कि बीजेपी की सरकार बनते ही किसानों को सम्मान निधि के 18 हजार रुपये बकाया मिल जाएंगे।

आज थमेगा पहले चरण का प्रचार

आपको बता दें कि बंगाल में पहले चरण के लिए 27 मार्च को कुल 30 सीटों पर वोट डाले जाने हैं। गुरुवार को बंगाल में पहले चरण का प्रचार थम रहा है, ऐसे में गृह मंत्री अमित शाह ने मोर्चा संभाला हुआ है। गुरुवार को अमित शाह राज्य में कुल पांच रैलियों को संबोधित करेंगे।

झारग्राम में चुनावी सभा से पहले अमित शाह ने गुरुवार सुबह पुरुलिया में भी एक रैली को संबोधित किया। बता दें कि पहले चरण में इन्हीं इलाकों में मतदान होना है. अमित शाह के अलावा यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी प्रचार कर रहे हैं।

Related Post

जनसंघ के संस्थापक दीनदयाल जी के प्रपौत्र चन्द्रशेखर उपाध्याय से मिले संघ दिग्गज!

Posted by - July 3, 2021 0
विनायक कुलाश्री दीनदयाल उपाध्याय के पैतृक ग्राम नगला चन्द्रभान में चल रहे प्रकल्पों के संरक्षक, संघ के वरिष्ठ प्रचारक एवं…
कोरोना योद्धा सोनू गुर्जर

राजस्थान : कोरोना योद्धा सोनू ने मास्क बनाकर मुफ्त में गांव वालों को बांटा

Posted by - April 15, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी से डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मियों की फौज तो लड़ रही है। तो ऐसे भी कोरोना…

क्रिसमस, न्यू ईयर पर एयरलाइंस और होटलों ने दोगुना किया किराया,कई ट्रेनें फुल

Posted by - December 24, 2018 0
जालंधर/अमृतसर। नए साल और क्रिसमस पर बहुत बड़ी तादाद में लोग छुट्टियां मानाने निकलते हैं और ऐसे में एयरलाइंस ने…