AMIT SHAH IN BANGAL

अमित शाह का वार- सिर्फ अपने भतीजे का कल्याण चाहती हैं ममता दीदी

395 0

पश्चिम बंगाल। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने गुरुवार को झारग्राम में चुनावी सभा को संबोधित किया। यहां अमित शाह के निशाने पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी रहे।

पश्चिम बंगाल के चुनावी रण में आज पहले चरण के प्रचार का अंतिम दिन है। बंगाल के झारग्राम में गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रैली की। अमित शाह (Amit Shah) ने वादा किया कि हमारी सरकार राज्य में हर आदिवासी के परिवार में एक रोजगार देने का काम करेगी।

पश्चिम बंगाल : पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार का आखिरी दिन- शाह, योगी और मिथुन करेंगे रैली

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि बीजेपी की सरकार आदिवासी बच्चों के लिए शिक्षा देने का काम किया जाएगा. झारग्राम में बीजेपी की सरकार आदिवासी महापुरुषों का म्यूजियम बनाएगी।

अमित शाह (Amit Shah) ने टीएमसी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि अभी आदिवासियों को किसी भी सर्टिफिकेट के लिए कटमनी देना होता है, लेकिन जब बीजेपी की सरकार बनेगी तो आदिवासियों को ऑनलाइन ही सर्टिफिकेट मिलेगा।

गृह मंत्री (Amit Shah) बोले कि मोदीजी आदिवासियों का कल्याण चाहते हैं, लेकिन ममता दीदी सिर्फ भतीजे का ही कल्याण चाहती हैं। बंगाल में जबतक ममता दीदी की सरकार है, घुसपैठ नहीं रोक सकती है। अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि जो राशन आदिवासियों को मिलना चाहिए, वो घुसपैठियों को मिलता है।

 

अमित शाह (Amit Shah)  ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने अम्फान तूफान के लिए पैसा भेजा, लेकिन उस पैसे को टीएमसी के गुंडे खा गए। शाह (Amit Shah)  ने एक बार फिर बीजेपी के संकल्प पत्र को यहां दोहराया और कहा कि बीजेपी की सरकार बनते ही किसानों को सम्मान निधि के 18 हजार रुपये बकाया मिल जाएंगे।

आज थमेगा पहले चरण का प्रचार

आपको बता दें कि बंगाल में पहले चरण के लिए 27 मार्च को कुल 30 सीटों पर वोट डाले जाने हैं। गुरुवार को बंगाल में पहले चरण का प्रचार थम रहा है, ऐसे में गृह मंत्री अमित शाह ने मोर्चा संभाला हुआ है। गुरुवार को अमित शाह राज्य में कुल पांच रैलियों को संबोधित करेंगे।

झारग्राम में चुनावी सभा से पहले अमित शाह ने गुरुवार सुबह पुरुलिया में भी एक रैली को संबोधित किया। बता दें कि पहले चरण में इन्हीं इलाकों में मतदान होना है. अमित शाह के अलावा यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी प्रचार कर रहे हैं।

Related Post

Abhishek Manu Singhavi

PM मोदी और केंद्र सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, सिंघवी ने ठहराया कोरोना संकट के लिए जिम्मेदार

Posted by - April 23, 2021 0
 नई दिल्ली। कांग्रेस ने शुक्रवार को कोविड-19 की दूसरी लहर को संभालने में नाकाम रहने पर सरकार पर फिर से…
आरएसएस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक

परिवारों को टूटने से बचा सकता हैं हिंदू संस्कार – मोहन भागवत

Posted by - January 26, 2019 0
कानपुर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के चिंतन में सिर्फ राष्ट्र और समाज नहीं बल्कि परिवार भी हैं। कानपुर प्रवास पर आए…