AMIT SHAH IN BANGAL

अमित शाह का वार- सिर्फ अपने भतीजे का कल्याण चाहती हैं ममता दीदी

195 0

पश्चिम बंगाल। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने गुरुवार को झारग्राम में चुनावी सभा को संबोधित किया। यहां अमित शाह के निशाने पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी रहे।

पश्चिम बंगाल के चुनावी रण में आज पहले चरण के प्रचार का अंतिम दिन है। बंगाल के झारग्राम में गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रैली की। अमित शाह (Amit Shah) ने वादा किया कि हमारी सरकार राज्य में हर आदिवासी के परिवार में एक रोजगार देने का काम करेगी।

पश्चिम बंगाल : पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार का आखिरी दिन- शाह, योगी और मिथुन करेंगे रैली

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि बीजेपी की सरकार आदिवासी बच्चों के लिए शिक्षा देने का काम किया जाएगा. झारग्राम में बीजेपी की सरकार आदिवासी महापुरुषों का म्यूजियम बनाएगी।

अमित शाह (Amit Shah) ने टीएमसी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि अभी आदिवासियों को किसी भी सर्टिफिकेट के लिए कटमनी देना होता है, लेकिन जब बीजेपी की सरकार बनेगी तो आदिवासियों को ऑनलाइन ही सर्टिफिकेट मिलेगा।

गृह मंत्री (Amit Shah) बोले कि मोदीजी आदिवासियों का कल्याण चाहते हैं, लेकिन ममता दीदी सिर्फ भतीजे का ही कल्याण चाहती हैं। बंगाल में जबतक ममता दीदी की सरकार है, घुसपैठ नहीं रोक सकती है। अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि जो राशन आदिवासियों को मिलना चाहिए, वो घुसपैठियों को मिलता है।

 

अमित शाह (Amit Shah)  ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने अम्फान तूफान के लिए पैसा भेजा, लेकिन उस पैसे को टीएमसी के गुंडे खा गए। शाह (Amit Shah)  ने एक बार फिर बीजेपी के संकल्प पत्र को यहां दोहराया और कहा कि बीजेपी की सरकार बनते ही किसानों को सम्मान निधि के 18 हजार रुपये बकाया मिल जाएंगे।

आज थमेगा पहले चरण का प्रचार

आपको बता दें कि बंगाल में पहले चरण के लिए 27 मार्च को कुल 30 सीटों पर वोट डाले जाने हैं। गुरुवार को बंगाल में पहले चरण का प्रचार थम रहा है, ऐसे में गृह मंत्री अमित शाह ने मोर्चा संभाला हुआ है। गुरुवार को अमित शाह राज्य में कुल पांच रैलियों को संबोधित करेंगे।

झारग्राम में चुनावी सभा से पहले अमित शाह ने गुरुवार सुबह पुरुलिया में भी एक रैली को संबोधित किया। बता दें कि पहले चरण में इन्हीं इलाकों में मतदान होना है. अमित शाह के अलावा यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी प्रचार कर रहे हैं।

Related Post

महाराष्ट्र: विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी मैदान में उतरे आदित्य ठाकरे, दाखिल किया नामांकन

Posted by - October 3, 2019 0
मुंबई। शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी मैदान में उतर चुके…
cm yogi jhanshi visist

CM योगी का झांसी दौरा आज, कई परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

Posted by - March 9, 2021 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) अपने दो दिवसीय बुंदेलखंड दौरे के दौरान मंगलवार को झांसी पहुंचेंगे। इस दौरान वह विकास…
यूपी विधानसभा चुनाव 2022

मोदी सरकार 130 करोड़ जनता को हिंदू नहीं, भारतीय मान उनकी भलाई का काम करे : मायावती

Posted by - December 31, 2019 0
लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने नए वर्ष की पूर्व संध्या पर देशवासियों को बधाई दी है। इसके साथ ही केंद्र…

राहुल जैसे राजनेता जो नैतिक जिम्मेदारी लेते हैं, वे आजकी राजनीति में दुर्लभ ही मिलते हैं -अधीर रंजन

Posted by - October 9, 2019 0
कोलकाता। बुधवार यानी आज कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा राहुल गांधी जैसे…