महात्मा गांधी एवं नेहरू के बारे में अपशब्द कहने वाली पायल रोहतगी के खिलाफ केस दर्ज

338 0

देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के बारे में आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करने वाली पायल रोहतगी मुश्किल में पड़ गई हैं। पिछले दिनो अभिनेत्री पायल का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह इन महापुरुषों के बारे में विवादित और घटिया बात कह रही थी। मोतीलाल नेहरू को लेकर रोहतगी ने कहा, कांग्रेस तीन तलाक के खिलाफ इसलिए है क्योंकि मोतीलाल नेहरू की पांच पत्नियां थी।

राजस्थान पुलिस ने आईटी एक्ट की धारा 66-67, सेक्शन 153a, 500, 505(2) और 34 आईपीसी की धारा के तहत केस दर्ज किया है। पायल ने पहली बार ऐसी भाषा का प्रयोग नहीं किया बल्कि हमेशा से करती रही हैं, सोसाइटी के चेयरमैन को गाली देने के मामले में जेल भी जा चुकी हैं। आपको बता दें कि रोहतगी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2002 में फिल्म ‘ये क्या हो रहा है?’ से की थी। बाद में उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी 2’ और ‘बिग बॉस 2’ जैसे रियलिटी टीवी शो में देखा गया था।

पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स प्रियंका पर ससुराल वालों ने लगाया अश्लील फिल्म में काम करने का आरोप

यह पहली बार नहीं है जब 36 साल की अभिनेत्री खुद को कानूनी संकट में डाला है। साल 2019 में, रोहतगी को राजस्थान पुलिस ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय जवाहरलाल नेहरू के खिलाफ उनकी की गई टिप्पणियों के लिए गिरफ्तार किया था। अभी हाल ही में, इस सील जून के महीने में, उसे सैटेलाइट पुलिस ने अहमदाबाद में शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अपने समाज के अध्यक्ष को धमकी देने और गाली देने के आरोप में गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में पायल रोहतगी को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

Related Post

बर्थडे स्पेशल: कैंसर के बाद हुआ ऐसा हाल पहचान नहीं पाएंगे आप

Posted by - July 31, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। हिंदी सिनेमाजगत में अदाकारी एक्ट्रेस मुमताज का 31 जुलाई को 72 वां जन्मदिन मना रही हैं। ​उन्होंने बतौर…