Site icon News Ganj

महात्मा गांधी एवं नेहरू के बारे में अपशब्द कहने वाली पायल रोहतगी के खिलाफ केस दर्ज

देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के बारे में आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करने वाली पायल रोहतगी मुश्किल में पड़ गई हैं। पिछले दिनो अभिनेत्री पायल का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह इन महापुरुषों के बारे में विवादित और घटिया बात कह रही थी। मोतीलाल नेहरू को लेकर रोहतगी ने कहा, कांग्रेस तीन तलाक के खिलाफ इसलिए है क्योंकि मोतीलाल नेहरू की पांच पत्नियां थी।

राजस्थान पुलिस ने आईटी एक्ट की धारा 66-67, सेक्शन 153a, 500, 505(2) और 34 आईपीसी की धारा के तहत केस दर्ज किया है। पायल ने पहली बार ऐसी भाषा का प्रयोग नहीं किया बल्कि हमेशा से करती रही हैं, सोसाइटी के चेयरमैन को गाली देने के मामले में जेल भी जा चुकी हैं। आपको बता दें कि रोहतगी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2002 में फिल्म ‘ये क्या हो रहा है?’ से की थी। बाद में उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी 2’ और ‘बिग बॉस 2’ जैसे रियलिटी टीवी शो में देखा गया था।

पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स प्रियंका पर ससुराल वालों ने लगाया अश्लील फिल्म में काम करने का आरोप

यह पहली बार नहीं है जब 36 साल की अभिनेत्री खुद को कानूनी संकट में डाला है। साल 2019 में, रोहतगी को राजस्थान पुलिस ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय जवाहरलाल नेहरू के खिलाफ उनकी की गई टिप्पणियों के लिए गिरफ्तार किया था। अभी हाल ही में, इस सील जून के महीने में, उसे सैटेलाइट पुलिस ने अहमदाबाद में शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अपने समाज के अध्यक्ष को धमकी देने और गाली देने के आरोप में गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में पायल रोहतगी को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

Exit mobile version